50 ग्राम हेरोइन और छह लाख रुपये ड्रग मनी के साथ तस्कर गिरफ्तार

सीआइए स्टाफ फगवाड़ा ने नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 08:02 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 11:27 PM (IST)
50 ग्राम हेरोइन और छह लाख रुपये ड्रग मनी के साथ तस्कर गिरफ्तार
50 ग्राम हेरोइन और छह लाख रुपये ड्रग मनी के साथ तस्कर गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : नशा तस्करी रोकने के लिए चलाई जा रही मुहिम के तहत सीआइए स्टाफ फगवाड़ा को बड़ी कामयाबी मिली है। सीआइए स्टाफ फगवाड़ा ने नशा तस्कर को गिरफ्तार कर उसके पास से छह लाख रुपये से अधिक की ड्रग मनी और 50 ग्राम हेरोइन प्रतिबंधित टीका बरामद किया है। आरोपित की पहचान नवीन कुमार उर्फ अज्जू निवासी मेहली गेट निगाहां मोहल्ला के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है।

एसपी फगवाड़ा सरबजीत सिंह बाहिया ने बताया कि एनआरआइ कालोनी को जाने वाली सड़क पर सीआइए स्टाफ के सिकंदर सिंह और एएसआइ परमजीत सिंह ने एक्टिवा सवार नवीन कुमार उर्फ अज्जू को शक के आधार पर रोका। तलाशी लेने पर उससे 50 ग्राम हेरोइन, एक कंप्यूटराइजड कंडा और छह लाख आठ हजार रुपये की ड्रग मनी बरामद की। आरोपित से अलग-अलग कंपनी के छह मोबाइल फोन भी बरामद किया गया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। पूछताछ के दौरान अहम खुलासे होने की संभावना है।

जालंधर के तस्कर से कम दाम कर नशीला पदार्थ खरीदकर करता था सप्लाई

एसपी ने सरबजीत सिंह बाहिया ने बताया कि आरोपित से पूछताछ के दौरान यह बात सामने आई है कि वह जालंधर के काका नामक व्यक्ति से कम दामों में नशा लाकर महंगे दामों पर बेचता है। पुलिस ने मामले में काका को भी नामजद किया है। पुलिस जल्द ही अन्य आरोपितों को भी गिरफ्तार करेगी।

chat bot
आपका साथी