पंजाब ग्रामीण बैंक के मैनेजर सहित छह कर्मचारी और पिज्जा शॉप का तकनीशियन कोरोना पॉजिटिव

जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की तादाद बढ़ती जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Jul 2020 02:09 AM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2020 02:09 AM (IST)
पंजाब ग्रामीण बैंक के मैनेजर सहित छह कर्मचारी और पिज्जा शॉप का तकनीशियन कोरोना पॉजिटिव
पंजाब ग्रामीण बैंक के मैनेजर सहित छह कर्मचारी और पिज्जा शॉप का तकनीशियन कोरोना पॉजिटिव

संवाद सहयोगी, कपूरथला

रोज एवेन्यू निवासी पंजाब ग्रामीण बैंक का अधिकारी शनिवार को कोरोना संक्रमित पाया गया था। इसके बाद सेहत विभाग की टीम ने बैंक मैनेजर व चेयरमैन सहित 35 कर्मचारियों के कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिए थे। सोमवार को आई रिपोर्ट में बैंक के मैनेजर सहित छह कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। बैंक के चेयरमैन सहित 29 कर्मचारियों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। शनिवार को फगवाड़ा स्थित पिज्जा शॉप में काम करने वाले लुधियाना के व्यक्ति की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

सिविल सर्जन डॉ. जसमीत कौर बावा ने बताया कि सोमवार को 459 सैंपलों की रिपोर्ट आई है जिसमें 450 नेगेटिव व सात पॉजीटिव पाए गए है। कोरोना संक्रमित मरीजों में फगवाड़ा से 35 वर्षीय युवक, पुडा में रहने वाले बैंक के दो अधिकारी, एक हाउसफेड का रहने वाला व्यक्ति व एक जालंधर से रोजाना कपूरथला आने वाला व्यक्ति शामिल है। बैंक में काम करते दो अन्य संक्रमित मरीजों में रोजाना अमृतसर के रहने वाले हैं तथा काम करने के रोजाना कपूरथला स्थित बैंक में आते हैं।

डॉक्टर बावा ने बताया कि छह बैंक कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजीटिव आने पर सोमवार को बैंक के अन्य 20 कर्मचारियों के सोमवार को सैंपल लिए गए है। सोमवार को कपूरथला में कोरोना टेस्ट के लिए 127 संदिग्ध मरीजों के सैंपल लिए गए हैं। भुलत्थ से 24, टिब्बा से 28, काला संघिया से 47, फत्तूढींगा से 10 तथा आरसीएफ से 17 संदिग्ध मरीजों के सैंपल लिए गए हैं।

अब तक जिले से कोरोना टेस्ट के लिए 13220 संदिग्ध मरीजों के सैंपल लिए गए हैं जिसमें 12093 सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जिले में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 119 तक पहुंच गई है।

सावधानी से ही बचाव संभव : डॉ. राजीव भगत

सिविल अस्पताल के डॉ. राजीव भगत, डा. मोहनपीत सिंह, डॉ. अमनप्रीत कौर ने बताया कि कोरोना से बचाव के लिए सावधानी बरतना और हिदायतों का पालन करना बेहद जरूरी है। उन्होने लोगों से अपील करते हुए कहा कि घर से बाहर निकलने पर मास्क पहनें तथा शारीरिक दूरी का ध्यान रखें। हाथों को बार-बार साबुन से साफ करें।

chat bot
आपका साथी