एसएचओ भुलत्थ पर रिश्वत लेने का आरोप

गांव खस्सण की गुरबिदर कौर ने थाना भुलत्थ के एसएचओ अमनप्रीत कौर पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 10:00 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 10:00 PM (IST)
एसएचओ भुलत्थ पर रिश्वत लेने का आरोप
एसएचओ भुलत्थ पर रिश्वत लेने का आरोप

संवाद सहयोगी, भुलत्थ : गांव खस्सण की गुरबिदर कौर ने थाना भुलत्थ के एसएचओ अमनप्रीत कौर पर उनके घर की जबरन तलाशी लेने, घर से 80 हजार रुपये लेकर जाने और उसके पिता को नशे के झूठे केस में फंसाने का आरोप लगाया है। आरोपों की शिकायत मिलने पर एसएसपी कंवरदीप कौर ने मामले की जांच डीएसपी विशालजीत सिंह को सौंप दी है।

मंगलवार शाम को भुलत्थ में कांफ्रेंस कांफ्रेंस आयोजित कर गुरबिदर कौर पुत्री रजवंत सिंह ने बताया कि बीते दिनों गांव खस्सण स्थित उनके घर पर एसएचओ भुलत्थ अमनप्रीत कौर ने पुलिस कर्मियों के साथ छापामारी की और घर को सील कर दिया। घर में वह, छोटा भाई और पिता रजवंत सिंह ही मौजूद थे। वह दसवीं कक्षा की छात्रा है और छोटा भाई भी पढ़ाई करता है। पिता जी एक्सीडेंट के कारण चलने फिरने में असमर्थ है।

घर की तलाशी लेने के दौरान उसने एसएचओ अमनप्रीत कौर ने कहा कि अगर तलाशी लेनी है तो मेरे गांव के किसी जिम्मेवार व्यक्ति को अपने साथ लेकर आना था। इस पर एसएचओ अमनप्रीत कौर ने उससे मारपीट की। तलाशी के दौरान घर में पड़े 80 हजार रुपये ले लिए।

गुरबिदर कौर ने बताया कि एसएचओ अमनप्रीत कौर का कहना है कि उसके पिता नशा बेचता है। पिता को इस केस से रफा-दफा करने के लिए पैसों की मांग की। आरोप लगाया कि एसएचओ ने कहा कि अगर पिता को बचना है तो एक लाख और दो। एसएचओ की मौजूदगी में मेरे पिता ने एक लाख 10 हजार का चेक भरा और मैंने बैंक से एक लाख 10 हजार रुपये निकाल कर एसएचओ भुलत्थ को दे दिया। गुरबिदर कौर ने पुलिस के उच्च अधिकारियों इंसाफ दिलाने की मांग की है।

एसएसपी कंवरदीप कौर का कहना है कि उन्होंने डीएसपी विशालजीत को मामले की जांच करने के आदेश दिए हैं। एसएसपी ने बताया कि शिकायतकर्ता के पिता पर पहले भी एनडीपीसी एक्ट तहत दो मामले दर्ज हैं। डीएसपी की तरफ से इस पूरे मामले की जांच की जाएगी।

chat bot
आपका साथी