तुझको नमन धरती के भगवान, कोराना काल में दिया जीवन दान

सिविल अस्पताल में डाक्टर दिवस के मौके पर वीरवार को एक कार्यक्रम आयोजन किया गया। कार्यक्रम मे स्थानीय विधायक बलविदर सिंह धालीवाल मुख्यातिथि के रूप में शामिल हुए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Jul 2021 09:39 PM (IST) Updated:Thu, 01 Jul 2021 09:39 PM (IST)
तुझको नमन धरती के भगवान, कोराना काल में दिया जीवन दान
तुझको नमन धरती के भगवान, कोराना काल में दिया जीवन दान

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : सिविल अस्पताल में डाक्टर दिवस के मौके पर वीरवार को एक कार्यक्रम आयोजन किया गया। कार्यक्रम मे स्थानीय विधायक बलविदर सिंह धालीवाल मुख्यातिथि के रूप में शामिल हुए।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक धालीवाल ने कहा कि कोरोना महामारी की इस मुश्किल घड़ी में डाक्टरों द्वारा दिए गए योगदान को कभी भी भुलाया नहीं जा सकता। उन्होंने कहा कि जब देश सबसे कठिन वक्त से गुजर रहा था तब देश के डाक्टरों ने अपना सीने तानकर खड़े होकर देशवासियों की रक्षा की और जान बचाई। विधायक ने कहा कि कोरोना आपदा के समय बहुत सारे डाक्टरों ने देशवासियों की जान बचाने के लिए अपने प्राणों की आहुति भी दे दी, लेकिन अपने फर्ज, कर्म, निष्ठा से पीछे नहीं हटे। धरती के भगवान कहे जाने वाले डाक्टरों को नमन करना चाहिए।

सिविल अस्पताल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान विधायक धालीवाल ने अस्पताल के समूह डाक्टरों को गुलदस्ता देकर सम्मानित किया। डाक्टरों को सम्मानित करने के दौरान विधायक ने कहा कि उन्हें आज गर्व हो रहे है कि उन्होंने कोरोना योद्धाओं का सम्मान किया। उन्होंने कहा कि करोना महामारी का मुश्किल समय सबसे ज्यादा डाक्टरों के लिए चुनौतीपूर्ण रहा। उनकी बदौलत से ही देशवासी सुरक्षित बच सके आपदा में डाक्टरों की तरफ से की गई निस्वार्थ सेवा को कभी भी भुलाया नहीं जा सकता उन्होंने कहा कि सिविल अस्पताल के डाक्टरों स्टाफ नर्स सहित सभी निजी अस्पतालों के डाक्टरों ने आपदा को फैलने से रोकने में दृढ़शक्ति से सेवा की और जो लोग कोरोना आपदा के शिकार भी हुए उनकी जान को भी सुरक्षित किया। जिसके लिए सभी डाक्टर बधाई के पात्र हैं। इस अवसर पर एसएमओ डा.कमल किशोर, डा. सूच गांधी अस्पताल, डा. एसपी सिंह, डा. नरेश कुंद्रा कांग्रेस शहरी प्रधान संजीव बुग्गा, पूर्व पार्षद पदमदेव सुधीर निक्का, मनीष भारद्वाज, गुरजीत पाल वालिया भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी