पिस्तौल के बल पर दुकान से 1.5 लाख रुपये ले गए लुटरे

फगवाड़ा के बंगा रोड पर स्थित मार्केट में मोबाइल दुकान से 1.5 लाख रुपये लूट लिए गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 30 Sep 2020 01:54 AM (IST) Updated:Wed, 30 Sep 2020 01:54 AM (IST)
पिस्तौल के बल पर दुकान से 1.5 लाख रुपये ले गए लुटरे
पिस्तौल के बल पर दुकान से 1.5 लाख रुपये ले गए लुटरे

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : बंगा रोड पर खाना खजाना रेस्टोरेंट की बैक साइड पर स्थित मार्केट में मंगलवार देर रात को लुटेरे पिस्तौल के बल पर मोबाइल की दुकान से डेढ़ लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। डीएसपी परमजीत सिंह व थाना सिटी के एसएचओ ओंकार सिंह बराड़ पुलिस फोर्स सहित घटना स्थल पर पहुंचे तथा वारदात की जांच की।

मोबाइल दुकान के मालिक खेड़ा रोड के रहने वाले सतविंदर सिंह ने पुलिस को बताया कि उनकी बंगा रोड पर अकाली मार्केट में सिंह मोबाइल नामक दुकान है। मंगलवार रात करीब 9:15 मिनट पर तीन नकाबपोश लुटेरे उनकी दुकान में आया। एक ने उनपर पिस्टल तान दी व धक्का मुक्की की। लुटरे दुकान से करीब डेढ़ लाख रुपए की रुपये लूटकर फरार हो गए। लुटेरों ने जाने के दौरान दुकान का शटर निचे गिरा दिया।

बताते चले कि सोमवार को भी फगवाड़ा में मोटरसाइकिल सवार युवकों ने जहा बंगा रोड पर स्थित एक मोबाइल की दुकान के मालिक पर गोली चलाकर उसे घायल कर दिया था, वहीं सतनामपुरा इलाके में भी गोली चलाकर गगन नाम के युवक को घायल किया था। इसके अलावा पिस्तौल की नोक पर एक महिला से सोने की चेन भी झपट ली थी। सोमवार को हुई वारदातों को पुलिस अभी सुलझा भी नहीं पाई थी कि मंगलवार रात को लूटेरों ने एक ओर बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए सिंह मोबाइल शॉप से पिस्तौल के बल पर डेढ लाख रुपये की नगदी लूट ली और फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी