नशा रोकने में राज्य सरकार पूरी तरह से हो चुकी है फेल : उमेश शारदा

कांग्रेस सरकार हर फ्रंट पर नाकाम सिद्ध हो चुकी है। राज्य में सरकर पूरी तरह से हो चुकी है फेल = उमेश शारदाम

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 May 2021 08:07 PM (IST) Updated:Sun, 23 May 2021 08:07 PM (IST)
नशा रोकने में राज्य सरकार पूरी तरह से हो चुकी है फेल : उमेश शारदा
नशा रोकने में राज्य सरकार पूरी तरह से हो चुकी है फेल : उमेश शारदा

संवाद सहयोगी, कपूरथला : कांग्रेस सरकार हर फ्रंट पर नाकाम सिद्ध हो चुकी है। राज्य में सरकार नाम की कोई चीज नहीं बची है। उक्त बात पंजाब भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य व भाजपा प्रदेश बूथ मैनेजमेंट कमेटी के इंचार्ज उमेश शारदा, पंजाब भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य श्याम सुंदर अग्रवाल व मनु धीर ने कही।

उन्होंने कहा कि नशे का व्यापार पंजाब में बदस्तूर जारी है, यह हम नहीं कह रहे हैं, सरकार के लोग कह रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार कह रही हैं कि राज्य में नशे की सप्लाई लाइन ब्रेक हो गई है, फिर नशे के ओवरडोज से युवा क्यों मर रहे हैं। नशे की सप्लाई सप्लाई लाइन ब्रेक नहीं हुई है। अगर ऐसा है तो पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह एक बार फिर सरकार बनने के समय जिस तरह गुटका साहिब को हाथ में पकड़कर शपथ खाई थी कि चार हफ्ते में नशा खत्म कर देंगे, वैसे ही अब फिर शपथ खाकर कहें कि राज्य में नशा पूरी तरह से खत्म हो गया है।

इस मौके पर उमेश शारदा, श्याम सुंदर अग्रवाल व मनु धीर ने कहा कि अब तो कांग्रेस के विधायक ने ही सामने आकर कह दिया हैं कि हमारे पास कुछ भी नहीं है। इससे साफ जाहिर होता हैं कि नशे की आपूर्ति पर कोई असर नहीं पड़ा है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार कर्मचारियों के वेतन में कटौती कर रही है। खजाना खाली हैं और सरकार के पास केंद्र सरकार के आगे हाथ फैलाने के अलावा कोई चारा नहीं बचा है।

chat bot
आपका साथी