क्रिसमस के उपलक्ष्य में शोभायात्रा 16 को

कपूरथला के चर्च आफ होली स्पिरिट में क्रिश्चियन वेलफेयर एसोसिएशन ने बैठक की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 07:20 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 07:20 PM (IST)
क्रिसमस के उपलक्ष्य में शोभायात्रा 16 को
क्रिसमस के उपलक्ष्य में शोभायात्रा 16 को

जागरण संवाददाता, कपूरथला : विरासती शहर के चर्च आफ होली स्पिरट में क्रिश्चियन वेलफेयर एसोसिएशन तथा पास्टर एसोसिएशन कपूरथला की क्रिसमस के संबंध में बैठक हुई। बैठक में क्रिसमस मनाने तथा शोभायात्रा के लिए तैयारियों के मद्देनजर विचार-विमर्श किया।

बैठक में पैंतीकोसतल क्रिश्चियन प्रबंधक कमेटी के चेयरमैन एवं मुख्य पास्टर हरप्रीत दियोल तथा भुलत्थ एसोसिएशन के सदस्य मौजूद थे। बैठक के दौरान सभी सदस्यों ने अपने सुझाव पेश किए तथा क्रिसमस की 30वीं शोभायात्रा के लिए तैयारियों पर चर्चा की गई। मुख्य पास्टर हरप्रीत सिंह दियोल ने गण्यमान को सम्मानित भी किया तथा आने वाली 16 दिसंबर को क्रिसमिस शोभायात्रा संबंधी पास्टर दियोल ने अपने विचार पेश करते हुए समूह मसीह भाईचारे को बढ़ चढ़ कर भाग लेने का आह्वान भी किया। क्रिश्चियन वेलफेयर एसोसिएशन के चेयरमैन स्टीफन हंस तथा सचिव यूनिस मसीह तथा प्रधान मलकीत खलील ने भी अपने विचार पेश किए।

पास्टर वेलफेयर एसोसिएशन से पास्टर विलीयम मसीह लखन कलां तथा पास्टर बलदेव मसीह तथा डा. सुरेश सबोवाल व प्रधान सुनील मसीह ने भी अपने-अपने विचार पेश किए। 16 दिसंबर को विरासती शहर कपूरथला में शोभायात्रा निकाले जाने संबंधी सर्वसम्मति से प्रस्ताव पास किया गया। इस मौके भुलत्थ एसोसिएशन ने भी कपूरथला शहर के सांझे तौर पर किए जाने वाले प्रोग्रामों में सहयोग देने का भरोसा दिलाया।

इस मौके पर पास्टर साहिबान के अलावा गांव लखन कलां के सरपंच जीत कुमार व पंच दारा भी उपस्थित थे। पास्टर हरप्रीत सिंह दियोल ने गांव लखन कलां के सरपंच जीत कुमार व पंच दारा को सम्मानित भी किया। बैठक में कपूरथला की लगभग सभी चर्चों के सदस्य मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी