बुजुर्ग दंपती की हत्या मामलाः काल डिटेल की मदद से आरोपितों तक पहुंचेगी पुलिस

गांव शिकारपुर में बुजुर्ग दंपती की हत्या के मामले में पुलिस काल डिटेल एवं सीसीटीवी कैमरों का सहारा ले रही है। आस पास के तीन चार गांवों में लगे कैमरों को खंगालने के अलावा कुछ संदिग्धों की रात के समय हुई काल का विवरण भी एकत्रित किया जा रहा है।

By Edited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 07:30 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 10:10 AM (IST)
बुजुर्ग दंपती की हत्या मामलाः काल डिटेल की मदद से आरोपितों तक पहुंचेगी पुलिस
थाना सुल्तानपुर लोधी पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।

सुल्तानपुर लोधी, जेएनएन। गांव शिकारपुर में वीरवार को बुजुर्ग दंपती की हत्या के मामले में पुलिस कॉल डिटेल एवं सीसीटीवी कैमरों का सहारा ले रही है। आस पास के तीन चार गांवों में लगे कैमरों को खंगालने के अलावा कुछ संदिग्धों की रात के समय हुई काल का विवरण भी पुलिस की तरफ से एकत्रित किया जा रहा है। पुलिस के हाथ कुछ सुराग लगे भी हैं जिसे अभी सांझा नहीं किया जा रहा है। दो से तीन में पुलिस आरोपितों के बारे में खुलासा कर सकती है।

थाना सुल्तानपुर लोधी पुलिस ने फिलहाल कुछ लोगों को हिरासत में लिया है जिनके मोबाइल लोकेशन व काल डिटेल का आकलन किया जा रहा है। दंपती की हत्या से इलाके में दहशत का माहौल है। फिलहाल वारदात को लूट के नजरिये से देखा जा रहा है, लेकिन यह भी आशंका जताई जा रही है कि वारदात के पिछे कोई रंजिश जा पुरानी दुश्मनी अथवा परिवारिक विवाद भी हो सकता है।

सूत्रों का कहना है कि आरोपित रात को वक्त और किस वाहन पर आए और वारदात को अंजाम देने के बाद कब वापस लौटे, इसे लेकर भी सीसीटीवी की मदद से जांच की जा रही है। कैमरों के कारण पहले आरोपितों के किसी कार पर आने की बात सामने आई थी और अब मोटर साइकिल पर आने का जिक्र आ रहा है। थाना सुल्तानपुर लोधी के एसएचओ सर्बजीत सिंह का कहना है कि पुलिस अलग-अलग पहलुओं पर जांच कर रही है। जल्द ही आरोपितों को काबू कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी