त्योहारों के मद्देनजर पुलिस सर्तक, सुरक्षा चाक-चौबंद

त्योहारों के मद्देनजर जिला पुलिस सुरक्षा को लेकर चौकस हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 07:33 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 11:40 PM (IST)
त्योहारों के मद्देनजर पुलिस सर्तक, सुरक्षा चाक-चौबंद
त्योहारों के मद्देनजर पुलिस सर्तक, सुरक्षा चाक-चौबंद

नरेश कद, कपूरथला

त्योहारों के मद्देनजर जिला पुलिस सुरक्षा को लेकर चौकस हो गई। बाजारों में कई महत्वपूर्ण स्थानों पर पुलिस की तैनाती की गई है। जिले में बाहर से आने वाले वाहनों की तलाशी ली जा रही है और रिकार्ड रखा जा रहा है।

करवाचौथ को लेकर शहर में महिलाएं खरीदारी कर रही है। शहर की सुरक्षा को लेकर जिला पुलिस पूरी तरह से चौकस नजर आ रही है। शहर के बाजारों मे खरीदारी के लिए लोगों की खासी भीड़ देखी जा रही है। त्योहार की खुशी में शरारती तत्व खलल न डाले इसके चलते पुलिस ने शहर में सुरक्षा की चौकसी बढ़ा दी है।

मुख्य बाजारों और टी-प्वाइंटों पर पुलिस कर्मचारी तैनात

शहर के मुख्य बाजारों व प्वाइंटों पर पुलिस कर्मियों की तैनाती कर दी गई है। वहीं, कई क्षेत्रों में सिविल वर्दी में भी पुलिस कर्मचारी तैनात किए गए हैं। शहर के टी प्वाइटों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है और बाहर से आने वाली गाड़ियों की तलाशी ली जा रही है। संदिग्ध दिखने वाले वाहनों को जब्त भी किया जा रहा है। बाजारों में महिला पुलिस कर्मचारियों की भी डयूटी लगाई गई है। डीएसपी सब-डिवीजन सुरिदर सिंह ने बताया कि त्योहारों के मद्देनजर सुल्तानपुर लोधी , जालंधर बाइपास, अमृतसर चुंगी बाईपास, करतारपुर बाइपास पर बैरिकेड्स लगाकर आने जाने वाली गाड़ियों की चेकिग की जा रही है। दीपावली तक सुरक्षा को लेकर जिले में 500 पुलिस कर्मचारी तैनात रहेंगे। थाना सिटी के एसएचओ गौरव धीर, थाना सदर के एसएचओ गुरदियाल सिंह व ट्रैफिक पुलिस के इंचार्ज दीपक शर्मा व पीसीआर के इंचार्ज राजविदर सिंह व महिला पुलिस कर्मचारी करवाचौथ पर शहर में तैनात रहेंगे। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि यदि कही भी कोई संदिग्ध व्यक्ति या वस्तु दिखे तो इसकी सूचना तुरंत नजदीकी थाने में दी जाए।

chat bot
आपका साथी