फगवाड़ा एसपी दफ्तर के बाहर लोक इंसाफ पार्टी ने लगाई पंचायत

फगवाड़ा थाना में लंबित पड़े मामलों का जल्द निपटारा किए जाने की मांग को लेकर लोक इंसाफ पार्टी (लिप) की ओर से लगातार संर्घष किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 07:34 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 07:34 PM (IST)
फगवाड़ा एसपी दफ्तर के बाहर लोक इंसाफ पार्टी ने लगाई पंचायत
फगवाड़ा एसपी दफ्तर के बाहर लोक इंसाफ पार्टी ने लगाई पंचायत

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : फगवाड़ा थाना में लंबित पड़े मामलों का जल्द निपटारा किए जाने की मांग को लेकर लोक इंसाफ पार्टी (लिप) की ओर से लगातार संर्घष किया जा रहा है। इसी के तहत शुक्रवार को लोक इंसाफ पार्टी के एससी विंग के प्रधान व दोआबा जोन के इंचार्ज जरनैल नंगल के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने टाउन हाल में स्थित एसपी दफ्तर के बाहर पुलिस के खिलाफ पंचायत लगाई। इस दौरान लिप कार्यकर्ताओं ने तीन घंटे धरना दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान किसी भी अप्रिय घटना न हो सके, थाना सिटी के एसएचओ नवदीप सिंह भारी पुलिस फोर्स सहित मौजूद रहे।

प्रदर्शन कारियों द्वारा दिए जा रहे रोष धरने को खत्म करने के लिए एसपी मनविंदर सिंह ने बाहर आकर लोगों से बात की। इसके बाद नंगल व उनके साथियों ने उनसे दफ्तर में बैठकर बातचीत की। इस दौरान एसपी ने सभी को आश्वासन दिया कि वह जल्द ही सभी लंबित मामलों का निपटारा करेंगे। इस मौके पर बलबीर ठाकुर, बलराज बाऊ, सुखविंदर शेरगिल, विजय, शशी बंगड, इंद्ररजीत सिंह, डा. रमेश, अवतार, कुलविंदर, बलजिंदर झली, गगन, जोगा खाटी, समर गुप्ता भी उपस्थित थे।

जरनैल नंगल ने राजनीतिक दबाव का लगाया आरोप

जरनैल नंगल ने कहा कि लिप पार्टी की ओर से बहुत बार स्थानीय पुलिस के आलाधिकारियों को लिखित ज्ञापन देकर मांग की गई है कि थाना में लंबित मामलों पर जल्द कार्रवाई की जाए ताकि लोगों को निर्धारित समय में इंसाफ मिल सकें। नंगल ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि फगवाड़ा पुलिस राजनीतिक दबाब के चलते थाना में आने वाले मामलों को हल नहीं कर रही है। इसके चलते शहर वासी इंसाफ पाने के लिए दिक्कतों का सामना कर रहे है। इसी के चलते लोक इंसाफ पार्टी की ओर से शुक्रवार को एसपी दफ्तर के बाहर लोगों को इंसाफ दिलानें को लेकर पंचायत लगाई गई है। नंगल ने कहा कि उनकी मांग है कि फगवाड़ा के सभी थानों में लंबित मामलों को जल्द से जल्द सुलझाया जाया और लोगों को इंसाफ दिलाया जाए।

chat bot
आपका साथी