नशे की 57 गोलियों सहित काबू

थाना सिटी पुलिस ने नशे की गोलियों सहित युवक को काबू किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 11:12 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 11:12 PM (IST)
नशे की 57 गोलियों सहित काबू
नशे की 57 गोलियों सहित काबू

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : थाना सिटी पुलिस ने चाचोकी पुली के निकट युवक को काबू कर उसके पास से नशे की 57 गोलिया बरामद की है। आरोपित की पहचान पलविंदर सिंह उर्फ कुलविंदर सिंह निवासी अर्बन एस्टेट फगवाड़ा के परू में हुई है। आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। एएसआइ गुरविंदरपाल सिंह ने बताया कि वह चाचोकी पुली के पर मौजूद थे। सामने से आ रहे युवक को शक के आधार पर रोका। तलाशी के दौरान उसके पास से नशे की 57 गोलिया बरामद हुई। आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जाच शुरू कर दी गई है।

दो किलो चूरापोस्त सहित महिला काबू

संवाद सहयोगी, कपूरथला : थाना कोतवाली की पुलिस ने दो किलो चूरा पोस्त समेत महिला को गिरफ्तार किया है। एसआइ तरसेम सिंह ने बताया कि पुलिस कर्मचारी गश्त के दौरान गांव विला गोठी के पास मौजूद थे। सामने से पैदल आ रही रही महिला को शक के आधार पर रोका गया। पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम रानी पत्नी मलकीत सिंह निवासी गांव विला कोठी बताया। जब पुलिस ने उसके हाथ में पकड़े लिफाफे की तलाशी की तो उसमें से दो किलो चूरा पोस्त बरामद किया गया। थाना कोतवाली की पुलिस ने महिला को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

14 बोतल शराब समेत महिला काबू

संवाद सहयोगी, कपूरथला : थाना सिटी की पुलिस ने 14 बोतल शराब सहित महिला को काबू किया है। एएसआइ स्वर्ण सिंह ने बताया कि पुलिस कर्मचारी गश्त के दौरान टी-प्वाइंट कुष्ठ आश्रम जम्मू पैलेस के पास मौजूद थे। सूचना मिली कि लखविदर कौर उर्फ लक्खो पत्नी बलविदर सिंह निवासी धक्का कालोनी ट्रीटमेंट प्लांट नजदीक कुष्ठ आश्रम के पास शराब बेच रही है। पुलिस ने छापामारी के दौरान 14 बोतल शराब सहित महिला को काबू किया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी