पुलिस पर हत्या के आरोपितों को गिरफ्तार नहीं करने का आरोप

फगवाड़ा के गांव गढंवा निवासी व्यक्ति की हत्या करने वालों की गिरफ्तारी नहीं होने पर लोगों ने थाना सतनामपुरा का घेराव किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 09:15 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 09:15 PM (IST)
पुलिस पर हत्या के आरोपितों को गिरफ्तार नहीं करने का आरोप
पुलिस पर हत्या के आरोपितों को गिरफ्तार नहीं करने का आरोप

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : फगवाड़ा के गांव गढंवा में 23 सितंबर को जमीन विवाद को लेकर गांव के ही कुछेक लोगों ने दो व्यक्तियों पर जानलेवा हमला किया था। हमले में घायल व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गई थी, जबकि दूसरा व्यक्ति उपचाराधीन है। थाना सतनामपुरा की पुलिस ने लगभग एक दर्जन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था।

रविवार को पुलिस की ओर से आरोपितों को गिरफ्तार नहीं करने के विरोध में ग्रामीणों ने थाना सतनामपुरा का घेराव किया गया व पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। गांव गंडवां निवासी राजविदर कौर ने बताया कि उनके पति बिशंबर राम तथा अवतार सिंह को रवि, लखबीर, जसबीर और दिलबाग निवासी गांव गंडवां, लक्खा निवासी चक्क गुरु बहराम, बीरू निवासी हरदासपुर, नवजोत, सोनिया, कोमल, लखबीर, कोमल, लखबीर झल्लीस ज्योति, कुलबीर कौर, जसपाल राम निवासी गंडवां ने गांव के बाहर एक खूह के निकट रोक लिया व जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में उनके पति की मौत हो जबकि अवतार सिंह जालंधर के अस्पताल में उपचाराधीन है। तीन दिन बीत जाने के बाद भी आरोपित बाहर घूम रहे हैं। पुलिस ने आरोपितों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है। एसएचओ सुरजीत सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस हमला करने वाले अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी लगातार की जा रही है। एसएचओ ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि हमला करने वाले अन्य आरोपित भी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगें। एचएसओ के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने धरना खत्म किया।

chat bot
आपका साथी