फगवाड़ा के 50 वार्डो की बदली जा रही नुहार, विकास के लिए ग्रांट की कमी नहीं : धालीवाल

विधायक धालीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार प्रदेश का विकास करवा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 07:27 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 07:27 PM (IST)
फगवाड़ा के 50 वार्डो की बदली जा रही नुहार, विकास के लिए ग्रांट की कमी नहीं : धालीवाल
फगवाड़ा के 50 वार्डो की बदली जा रही नुहार, विकास के लिए ग्रांट की कमी नहीं : धालीवाल

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार की तरफ से राज्य भर में तेजी से विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। इसी के तहत फगवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में भी शहरी व ग्रामीण स्तर पर सर्वपक्षीय विकास करवाया जा रहा है। यह बात विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल (रिटायर्ड आइएएस) ने बुधवार को पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान कही।

विधायक धालीवाल ने कहा कि वह हर समय लोगो की सेवा में हाजिर हैं। लोगों की समस्याओं को सुन रहे हैं व उनका समाधान करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनका मकसद लोगों को हर बुनियादी सुविधा मुहैया करवाना है। इसके लिए नगर निगम के अंतर्गत पड़ते 50 वार्डो में 42 करोड़ रुपये खर्च कर उच्च क्वालिटी की सड़के, सीवरेज, स्ट्रीट लाइटें व स्वच्छ पेयजल की सुविधा मुहैया करवाई जा रही है। पार्को के सुंदरीकरण पर भी करीब 1.5 करोड़ खर्च किए जा रहे हैं। विधायक धालीवाल ने कहा कि कैप्टन सरकार प्रदेश का सर्वपक्षीय विकास करवा रही है। कोरोना महामारी के चलते सरकार आर्थिक संकट का सामना कर रही है, लेकिन इसके बावजूद कैप्टन सरकार शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में लोगों की माग के मुताबिक करोड़ों के विकास के काम करवाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि शहर में जहां जरूरत है वहा एलईडी लाइटें लगाई जा रही हैं। फगवाड़ा में विकास कार्यो के लिए ग्राट की कोई कमी नहीं है। फगवाड़ा को माडर्न सिटी के रूप में विकसित करना उनका सपना है जिसे हर हालत में पूरा किया जाएगा।

विधायक धालीवाल ने कहा कि प्रदेश में कोरोना संकट अभी खत्म नहीं हुआ है। ऐसे में कोई भी लापरवाही नुकसानदेह हो सकती है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह घर से बाहर निकलने पर मास्क जरूर पहनें। शारीरिक दूरी के नियम का पालन करें। लोग अपनी किसी भी समस्या को लेकर उनसे संपर्क कर सकते हैं। उनका प्रयास रहेगा कि मौके पर ही समस्या का समाधान हो। इस अवसर पर समाज सेवक विनोद वरमानी, मार्केट कमेटी के चेयरमैन नरेश भारद्वाज, कमल धालीवाल, गुरजीत पाल वालिया, सुखपाल बिनिंग, दर्शन सिंह, पूर्व पार्षद सुशील मैनी, कमल धालीवाल, हनी धालीवाल भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी