विधायक ने गांव सीकरी में सोलर लाईट लगाने के लिएपांच लाख दिए

विधायक ने गांव सीकरी में सोलर लाईट लगाने के लिएपांच लाख दिए

गांव सीकरी में सोलर लाइटे लगाने के लिए विधायक बलविंदर सिंह ने ग्रांट जारी किए

JagranMon, 22 Mar 2021 11:52 PM (IST)

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : गांव सीकरी में सोलर लाईटे लगाने के लिए विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल (रिटायर्ड आइएएस) ने पांच लाख का के ग्रांट का चेक दिया है। विधायक धालीवाल ने कहा कि फगवाड़ा हलके में शहरी स्तर की तरह की गांव के लोगों को भी आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए उनकी ओर से पूरे प्रयास किए जा रहे है। उन्होंने बताया कि अब तक फगवाड़ा हलके में पड़ते गांवों को विकास कार्यो के लिए करीब आठ करोड़ की ग्रांट जारी की जा चुकी है और सभी गांवों में विकास के काम तेजी से चल रहे है। विधायक धालीवाल ने कहा कि गांवों के विकास में किसी भी तरह की कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि गांववासी अपनी किसी भी समस्या को लेकर उनसे मिल सकता है। सभी समस्याओं का समाधान पहल के आधार पर किया जाएगा। इस मौके पर मार्केट कमेटी के चेयरमैन नरेश भारद्वाज, उप-चेयरमैन जगजीवन लाल खलवाड़ा, सरपंच अमरीक सिंह, बलबीर सिंह, राजिंदर सिंह, जसविंदर सिंह, कुलविंदर सिंह, हरपाल सिंह, पप्पा सिंह, नछतर सिंह भी उपस्थित थे।

विधायक ने वार्ड दो में पार्क के निर्माण कार्य का लिया जायजा

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : सीनियर कांग्रेसी नेता एवं वार्ड नंबर दो के पूर्व पार्षद पदमदेव सुधीर निक्का व युवा कांग्रेसी नेता अर्जुन सुधीर की मांग पर विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल (रिटायर्ड आइएएस) की ओर से वार्ड नंबर दो के क्षेत्र में बनाए जा रहे नए पार्क के चल रहे काम का जायजा लिया। विधायक ने वार्ड में स्वच्छ पेयजल के लिए नया टयूबवेल लगाने की जा रही मांग को लेकर भी जगह का निरीक्षण किया। निक्का सुधीर व अर्जुन सुधीर ने कहा कि विधायक धालीवाल की ओर से नगर निगम में पड़ते सभी 50 वार्डो में समूचित विकास करवाया जा रहा है। वार्ड नंबर दो में अबतक विकास पर करोड़ों रूपए खर्च किए जा चुके हैं। इस अवसर पर किशोर चाहल, तजिंदर सिंह, शालू भी उपस्थित थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.