विधायक धालीवाल ने लोगों से की प्रदूषण मुक्त ग्रीन दीवाली मनाने की अपील

स्थानीय विधायक बलविदर सिंह धालीवाल (रिटायर्ड आइएएस) ने वीरवार को पंजाब वासियों को दीवाली और बंदी छोड़ दिवस की बधाई देते हुए प्रदूषण मुक्त ग्रीन दीवाली मनाने की अपील की

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Nov 2021 09:09 PM (IST) Updated:Wed, 03 Nov 2021 09:09 PM (IST)
विधायक धालीवाल ने लोगों से की प्रदूषण मुक्त ग्रीन दीवाली मनाने की अपील
विधायक धालीवाल ने लोगों से की प्रदूषण मुक्त ग्रीन दीवाली मनाने की अपील

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा :

स्थानीय विधायक बलविदर सिंह धालीवाल (रिटायर्ड आइएएस) ने वीरवार को पंजाब वासियों को दीवाली और बंदी छोड़ दिवस की बधाई देते हुए प्रदूषण मुक्त ग्रीन दीवाली मनाने की अपील की। अपने संदेश में विधायक ने प्रदूषण मुक्त दीवाली मनाने का आहवान किया। इसके साथ ही उन्होंने किसानों को धान की पुआल नहीं जलाने और लोगों से पटाखे फोड़ने से परहेज करने का आग्रह किया।

विधायक धालीवाल ने जनता से अपील करते हुए कहा कि आइए, इस दीपावली के पावन त्योहार के पर्व पर हम अपने और अपनी आने वाली पीढि़यों के लिए पर्यावरण को प्रदूषित होने से बचाए और पर्यावरण को और अधिक रहने योग्य बनाने का संकल्प ले। विधायक धालीवाल ने साल 1619 में सिख धर्म के छठवें गुरु, गुरु हरगोबिद सिंह और उनके साथ 52 अन्य राजाओं की जेल से रिहाई के चलते मनाए जाने वाले बंदी छोड़ दिवस के ऐतिहासिक दिन को याद करते हुए लोगों, विशेष रूप से सिखों हार्दिक बधाई दी। वहीं इस दौरान विधायक ने फगवाड़ा वासियों से अपील की कि आओ हम सब मिलकर फगवाड़ा हलके के सर्वपक्षीय विकास, तरक्की व उन्नति के लिए काम करें, वहीं शहर में अमन शांति कायम रहे और भाईचारक सांझ बनी रहे। इसके लिए हम सब मिलकर लगातार काम करते रहे।

chat bot
आपका साथी