मानसिक परेशान युवती ने निगली गलत दवाई, मौत

थाना ढिलवां के अंतर्गत गांव संगोजला में एक युवती ने मानसिक परेशानी के चलते घर में पड़ी कोई गलत दवाई निगल ली।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 09:10 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 09:10 PM (IST)
मानसिक परेशान युवती ने निगली गलत दवाई, मौत
मानसिक परेशान युवती ने निगली गलत दवाई, मौत

संवाद सहयोगी, कपूरथला : थाना ढिलवां के अंतर्गत गांव संगोजला में एक युवती ने मानसिक परेशानी के चलते घर में पड़ी कोई गलत दवाई निगल ली। हालत बिगड़ने पर उसे जालंधर के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया जहां पर उसे मृतक करार दे दिया।

मृतका की पहचान गांव संगोजला निवासी रुपिदर कौर पुत्री संतोख सिंह के रूप में हुई है। मृतका के पिता ने थाना ढिलवां पुलिस को दिए गए बयान में बताया कि उसकी पत्नी परमजीत कौर की एक साल पहले मौत हो चुकी है। पत्नी की मौत के बाद उसकी बेटी रुपिदर कौर मानसिक तौर पर परेशान रहने लगी। वह व उसका बेटा काम पर चले जाते थे और वह घर में अकेली रहती थी। जिस कारण वह परेशान रहने लगी थी और इसका इलाज भी निजी डाक्टर से करवाया था। बुधवार शाम उसने मानसिक परेशानी के चलते घर में पड़ी कोई गलत दवाई निगल ली। जिस कारण उसकी हालत बिगड़ गई। पड़ोसियों की मदद से उसे इलाज के लिए जालंधर में लेकर गए। जहां पर डाक्टर ने उसे मृतक करार दे दिया।

ढिलवां के एएसआइ संतोख सिंह ने बताया कि पुलिस ने अस्पताल की सूचना पर शव को कब्जे में ले लिया और वीरवार शाम शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के हवाले कर दिया। मृतका का विसरा व हार्ट क्रमश: खरड़ व अमृतसर की सरकारी प्रयोगशालाओं में जांच के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु के कारणों का खुलासा होगा।

chat bot
आपका साथी