आदमपुर से दिल्ल और मुंबई के फ्लाइट शुरू करने की करेंगे मांग : मंड

ट्रैवल एसोसिएशन फगवाड़ा की बैठक प्रधान अशोक भाटिया की अध्यक्षता में बैठक की गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 09:30 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 09:30 PM (IST)
आदमपुर से दिल्ल और मुंबई के फ्लाइट शुरू करने की करेंगे मांग : मंड
आदमपुर से दिल्ल और मुंबई के फ्लाइट शुरू करने की करेंगे मांग : मंड

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा :

ट्रैवल एसोसिएशन फगवाड़ा की बैठक प्रधान अशोक भाटिया की अध्यक्षता में हुई। बैठक में एसोसिएशन के सदस्य की ओर से पंजाब भाजपा के प्रवक्ता और किसान मोर्चा के सचिव अवतार मंड के समक्ष आदमपुर एयरपोर्ट से दिल्ली और मुंबई के लिए फ्लाइट सेवा फिर से शुरू करवाने के लिए केंद्र सरकार के समक्ष प्रस्ताव रखने के लिए कहा गया।

एसोसिएशन के प्रधान अशोक भाटिया ने कहा कि कोरोना महामारी के चलते सरकार की ओर से हवाई यात्रा पर पाबंदी लगा दी गई थी। उन्होंने कहा कि आदमपुर से दिल्ली व मुंबई के लिए जो सेवाएं शुरू की गई थी उन्हें बंद कर दिया गया था। उन्होंने कहा कि कोरोना के केस कम होने पर देश के सभी राज्यों में हवाई यात्रा शुरू हो गई है। लेकिल आदमपुर हवाई अड्डे से हवाई सफर शुरू न होने के चलते लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं दोआबा के उद्योगपतियों को दूसरों राज्यों में जाने के लिए ज्यादा समय लग रहा है। उन्हें इससे आर्थिक नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने अवतार मंड से कहा कि वह केंद्र सरकार से बातचीत करके आदमपुर से हवाई यात्रा की शुरुआत करवाएं।

इस मौके पर अवतार मंड ने कहा कि वह एसोसिएशन की मांगों को लेकर सरकार के प्रतिनिधियों से बात करेंगे। वहीं उन्होंने कहा कि वह केंद्रीय उद्योग व वाणिज्य राज्यमंत्री सोम प्रकाश से भी बातचीत करके आदमपुर फ्लाईट सेवा जल्द से जल्द शुरु करवाने की अपील करेंगे। जिससे की आम लोगों को लाभ मिल सके। इस मौके पर अमित नरूला, अश्वनी शर्मा, सौरव शर्मा व इंदरजीत कैल भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी