निगम हाल में बैठक, तय सीमा से अधिक लोग हुए शामिल

नगर निगम फगवाड़ा के मीटिंग हाल में बैठक के दौरान कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 07:38 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 07:38 PM (IST)
निगम हाल में बैठक, तय सीमा से अधिक लोग हुए शामिल
निगम हाल में बैठक, तय सीमा से अधिक लोग हुए शामिल

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : प्रदेश में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर लगातार जोर पकड़ रही है। सरकार की ओर से लोगों को इस महामारी से सुरक्षित रखने के मकसद से 15 मई तक लाकडाउन लगाया गया है ताकि लोग अपने घरों में सुरक्षित रह सके। पुलिस की ओर से बिना वजह घर से बाहर घूम रहे लोगों सहित कोविड-19 को लेकर जारी नियमों के उल्लंघन के आरोप में रोजाना मामले दर्ज किए जा रहे हैं। इस बीच फगवाड़ा में शुक्रवार को खुद सरकारी अधिकारियों द्वारा कोरोना से बचाव के लिए जारी हिदायतों का पालन नहीं किया गया।

डीसी दीप्ति उप्पल व एसएसपी कंवरदीप कौर की ओर से शुक्रवार को शहर के दुकानदारों के साथ नगर निगम फगवाड़ा के मीटिंग हाल में बैठक की गई। इस बैठक में विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल भी मौजूद रहे। बैठक में कोविड-19 नियमों को ताक पर रखा गया और बड़ी संख्या में दुकानदार शामिल हुए। इस दौरान कोरोना से बचाव के लिए नियमों का ध्यान नहीं रखा गया। जिन अधिकारियों पर जिले नियमों को सख्ती से लागू करवाने की जिम्मेदारी है वह अधिकारी खुद ही नियमों का उल्लघंन करते देखे गए।

प्रदेश सरकार की ओर कोरोना के केस बढ़ने की वजह से 15 मई तक लाकडाउन का एलान किया गया है। इसके साथ ही जरूरी वस्तुओं की दुकाने खोलने की हिदायतें जारी करने के साथ-साथ विवाह समागमों में 10 ज्यादा लोगों को एकत्रित करने पर पाबंदिया लगाई गई है। अब सवाल यह है कि जो अधिकारी नियमों का उल्लघंन कर रहे है उनपर सरकारी की हिदायतें लागू नहीं होती।

chat bot
आपका साथी