Ludhiana Corona Vaccination : लुधियाना में 100 फीसदी वैक्सीनेशन वाले कारखाने को किया जाएगा सम्मानित

कोविड संक्रमण से बचाव को लेकर वैक्सीनेशन को लेकर तेजी से काम किया जा रहा है इसी कड़ी के तहत जहां सरकार की ओर से वैक्सीनेशन ड्राइव को ग्रामीण इलाकों तक पहुंचाया जा रहा है। अब ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीनेशन ड्राइ

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 01:03 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 01:03 PM (IST)
Ludhiana Corona Vaccination : लुधियाना में 100 फीसदी वैक्सीनेशन वाले कारखाने को किया जाएगा सम्मानित
वैक्सीनेशन ड्राइव को लेकर जागरूक करने के लिए पुरुस्कार अभियान आरंभ किया जा रहा है।

लुधियाना, जागरण संवाददाता। कोविड संक्रमण से बचाव को लेकर वैक्सीनेशन को लेकर तेजी से काम किया जा रहा है, इसी कड़ी के तहत जहां सरकार की ओर से वैक्सीनेशन ड्राइव को ग्रामीण इलाकों तक पहुंचाया जा रहा है। वहीं अब ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीनेशन ड्राइव को लेकर जागरूक करने के लिए पुरुस्कार अभियान आरंभ किया जा रहा है।

इसी कड़ी के तहत अब कारखानों में सौ फीसदी वैक्सीनेशन करने वालों को चेंबर आफ इंडस्ट्रीयल एवं कमर्शियल अंडरटेकिंग की ओर से अवार्ड प्रदान किया जाएगा। चेंबर के प्रधान उपकार सिंह आहुजा एवं महासचिव पंकज शर्मा ने कहा कि सीआइसीयू की ओर से इस संबंध में डिप्टी कमिश्नर वरिंदर कुमार शर्मा के साथ एक बैठक की गई। इसमें सर्वसम्मति से फैंसला किया गया कि ज्यादा से ज्यादा कंपनियों को सौ फीसदी वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित किया जाएगा।

चेंबर की ओर से आयोजित अवार्ड कंपेन के तहत पहली उन बीस कंपनियों को अवार्ड दिया जाएगा, जोकि सौ फीसदी वैक्सीनेशन करवा लेंगी। इस दौरान यह भी फैंसला लिया गया कि फोकल प्वाइंट सीआइसीयू भवन में स्थाई वैक्सीनेशन सेंटर स्थापित किया जाएगा। यह कैंप तब तक जारी रहेगा, जब तक वैक्सीनेशन अधिकतर लोगों तक न पहुंच जाए। इस कंपेन का मकसद ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीनेशन करवाए जाना है।

chat bot
आपका साथी