जिले में धरना देने के लिए स्थान निर्धारित

डीसी दीप्ति उप्पल ने जिले में धरना देने के लिए स्थान निर्धारित किए है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 02:23 AM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 05:11 AM (IST)
जिले में धरना देने के लिए स्थान निर्धारित
जिले में धरना देने के लिए स्थान निर्धारित

संवाद सहयोगी, कपूरथला : डीसी दीप्ति उप्पल ने जिले में धरना देने के लिए स्थान निर्धारित किए गए हैं। कपूरथला तहसील के लिए शालीमार बाग, फगवाड़ा के लिए नगर सुधार ट्रस्ट फगवाड़ा के सामने हरगोबिंद नगर, सुल्तानपुर लोधी में बस अड्डा सुल्तानपुर लोधी गुरुद्वारा अंतरयामता के पास, भुलत्थ तहसील के लिए दाना मंडी नंबर एक भुलल्थ, और दाना मंडी फोकल प्वाइंट गांव रामगढ़ में धरना दिया जा सकता है। बस स्टैंड भुलत्थ को धरना के लिए निर्धारित किया गया है। डीसी ने कहा कि धरने के लिए सबंधित संस्था धरने की अग्रिम सूचना और प्रवानगी सबंधित एसडीएम से प्राप्त करेंगे।

डीसी ने जिले में सार्वजनिक स्थानों पर पांच से अधिक लोगों के एकत्रित होने, हथियार व विस्फोटक सामग्री लेकर चलने पर पाबंदी लगाई है। पाबंदी के आदेश 23 नवंबर 2020 तक लागू रहेंगे।

इसके इलावा जिले भर में पेइंग गेस्ट के मकान मालिकों को सीसीटीवी लगाने उसमें कम से कम एक महीने की रिकार्डिंग रखने के आदेश दिए गए हैं। पीजी में रहने वाले सबंधित व्यक्ति का शिनाख्ती कार्ड, उसके पढ़ने या काम करने वाले स्थान वाले विवरण देना जरूरी होंगे। यह आदेश 24 नवंबर तक लागू रहेंगे। जिले में दोपहिया वाहनों में प्रेशर हार्न लगाने पर पाबंदी के आदेश जारी किए गए हैं। यह आदेश 23 नवंबर तक लागू रहेंगे। इसी तरह डीसी ने किसी भी व्यक्ति की तरफ से पशुओं को शहरों और गांवों की सड़कों के किनारे चराने पर पाबंदी लगाई गई है। यह आदेश 19 नवंबर तक लागू रहेंगे।

chat bot
आपका साथी