आगे बढ़ रहा लायंस क्लब फगवाड़ा सिटी : जीएस सेठी

संवाद सहयोगी फगवाड़ा लायंस क्लब 321-डी के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर लायन जीएस सेठी ने मंगलवार को

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 06:04 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 06:04 PM (IST)
आगे बढ़ रहा लायंस क्लब फगवाड़ा सिटी : जीएस सेठी
आगे बढ़ रहा लायंस क्लब फगवाड़ा सिटी : जीएस सेठी

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : लायंस क्लब 321-डी के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर लायन जीएस सेठी ने मंगलवार को लायंस क्लब फगवाड़ा सिटी के चार्टर प्रधान गुरदीप सिंह कंग के स्थानीय न्यू मंडी रोड कार्यालय में पहुंचे। जहां पधारने पर गुरदीप सिंह कंग के अलावा क्लब के मौजूदा प्रधान लायन अतुल जैन सहित अन्य क्लब सदस्यों ने गुलदस्ता भेंट कर डिस्ट्रिक्ट गवर्नर लायन सेठी का स्वागत किया।

जीएस सेठी ने क्लब की साल 2021-22 की टीम से परिचय की औपचारिकता के पश्चात क्लब की गतिविधियों की जानकारी प्राप्त की व क्लब की ओर से समाज सेवा में डाले जा रहे योगदान की भरपूर सराहना की। गुरदीप सिंह कंग ने बताया कि क्लब की स्थापना से अब तक सिर्फ दो साल के अल्प काल में क्लब को पहले सेवन और फिर इलेवन स्टार क्लब होने का गौरव प्राप्त हुआ है, जिसका श्रेय समूह क्लब सदस्यों के परिश्रम एवं आपसी तालमेल को जाता है। अतुल जैन ने कहा कि लायंस क्लब फगवाड़ा सिटी की समाज सेवा प्रति के प्रति समर्पित भावना को बरकरार रखते हुए समूह क्लब सदस्यों के सहयोग व चार्टर प्रधान गुरदीप सिंह कंग की प्रेरणा से निकट भविष्य में कई सारी नए प्रोजेक्टों को अमली रूप देते हुए क्लब को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का उनका प्रयास रहेगा, जिससे लोगों की बेहतर सेवा हो सके।

इस अवसर पर लायंस क्लब 321-डी के पूर्व डिस्ट्रिक्ट गवर्नर लायन हरीश बंगा, लायंस क्लब फगवाड़ा सिटी के सचिव लायन सुनील ढींगरा, लायन जुगल बवेजा, लायन सुशील शर्मा, लायन संजय त्रेहन, लायन सुमित भंडारी, लायन संजीव लांबा आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी