चुनाव में दविदर ढपई को जिताने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे : राजपूत

बसपा की राष्ट्रीय प्रधान मायावती और पार्टी के पंजाब प्रधान जसवीर सिंह गढ़ी द्वारा कपूरथला से दविदर सिंह ढपई् को 2022 के चुनाव में टिकट देने के ऐलान किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 09:01 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 09:01 PM (IST)
चुनाव में दविदर ढपई को जिताने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे : राजपूत
चुनाव में दविदर ढपई को जिताने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे : राजपूत

संवाद सहयोगी, कपूरथला : बसपा की राष्ट्रीय प्रधान मायावती और पार्टी के पंजाब प्रधान जसवीर सिंह गढ़ी द्वारा कपूरथला से दविदर सिंह ढपई् को 2022 के चुनाव में टिकट देने के ऐलान किया गया है। इसके बाद हलके में खुशी का माहौल है और हर तऱफ अकाली दल के वर्कर एक-दूसरे को बधाई दे रहे हैं। पार्टी नेताओं ने कहा कि बसपा हाईकमान ने दविदर सिंह ढपई् के सामाजिक कार्यो और समाज के प्रति गतिविधियों को मुख्य रखते हुए उनको बसपा-अकाली दल गठजोड़ का साझा उम्मीदवार बनाया है।

यूथ अकाली दल के राष्ट्रीय उपप्रधान अवि राजपूत, जिला प्रधान हरजीत सिंह वालिया, सीनियर जिला उप प्रधान सुखदेव सिंह ने दविंदर सिंह ढपई् को बधाई दी और विश्वास दिलाया कि वह पूरा जोर विधानसभा चुनाव में उनको जिताएंगे। अवि राजपूत ने कहा कि जब से पंजाब में अकाली दल और बसपा का गठजोड़ हुआ है, तब से विरोधी पार्टियों को रात में भी नींद नहीं आती। विरोधी पार्टियों को शायद यही डर सता रहा है कि 2022 के चुनाव में पंजाब में अकाली दल-बसपा की सरकार बनेगी। इस दौरान अकाली वर्करों ने एक-दूसरे का मुंह मीठा करवाया। इस मौके पर अशोक कुमार, मनजीत सिंह काला, अमर बसरा, कुलदीपक पक्ष, लाडी, दीपक बिष्ट, सुमित कपूर, सैंडी, रिक्की आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी