31 को मनाएंगे इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि : शिवसेना

मणिमहेश मंदिर में शिवसेना हिद यूथ विग के जिला अध्यक्ष साहिल तलवाड़ की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 08:30 AM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 08:30 AM (IST)
31 को मनाएंगे इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि : शिवसेना
31 को मनाएंगे इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि : शिवसेना

संवाद सहयोगी, कपूरथला : पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि पर अमृतसर में 31 अक्टूबर को आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय कार्यक्रम में कपूरथला से सैकड़ों की तादाद में कार्यकर्ता प्रीतनगर स्थित शिवसेना हिद यूथ विग कार्यालय से सुबह 10 बजे रवाना होंगे।

यह बात शुक्रवार को मणिमहेश मंदिर में शिवसेना हिद यूथ विग के जिला अध्यक्ष साहिल तलवाड़ की अध्यक्षता में आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए शिव सेना हिद यूथ विग के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दीपक छाबड़ा ने कही। बैठक में निर्णय लिया गया कि इंदिरा गांधी का बलिदान दिवस 31 अक्टूबर को मनाया जाएगा। 31 अक्टूबर को शिवसेना हिद की तरफ से पंजाब के कई जिलों में राज्य स्तरीय कार्यक्रम आयोजित किये जाएंगे। मोहाली, जालंधर,अमृतसर और लुधियाना में पार्टी के कार्यकर्ता इंदिरा गांधी को श्रद्धासुमन अर्पित कर श्रद्धाजंलि देंगे। देश की एकता व अखंडता के लिए शिव सैनिक हवन-यज्ञ करेंगे।

उन्होंने कहा कि जालंधर में ईशांत शर्मा कि अगवाई में और अमृतसर में संजय कुमरिया, लुधियाना में रोहित साहनी एवं राहुल दुआ और मोहाली में अरविद गौतम, आशा कालिया व सोनू राणा की अध्यक्षता में बलिदान दिवस कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इस मौके पर राजेश भार्गव, नीलम शर्मा, नीरज शर्मा, संजीव कुमार सोनू,संजू तलवाड़, शिवम शर्मा रूबल, विख्यात तलवाड़,परवीन सिंह, गोरा सुनियारा, अक्षत भसीन, माधव, अभय भसीन, राहुल, हैप्पी कन्नू, लवप्रीत, सुखबीर सिंह, राहुल ठाकुर, ओमकार, सौरव, लवली, बल्लू, रवि, अभी, वारिस, मोनू वालिया, निर्मल सिंह, कुलदीपक धीर, रघु भट्टी, गौरव गुप्ता, शिवम, मनी, सनी भारत अरोड़ा आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी