टाटा सफारी व ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर में महिला सहित दो की मौत

थाना सुल्तानपुर में पडते गांव फतूवाल रोड नजदीक गांव डल्ला के टी प्वांइट पर टाटा सफारी कार ट्रैक्टर ट्राली की भीष्ण टक्कर में एक महिला सहित दो की मौत महिला सहित दो घायल। घायलों को सुल्तानपुर लोधी के सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। जहा महिला व टाटा सफारी चाल

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Sep 2018 09:53 PM (IST) Updated:Tue, 18 Sep 2018 09:53 PM (IST)
टाटा सफारी व ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर में महिला सहित दो की मौत
टाटा सफारी व ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर में महिला सहित दो की मौत

संवाद सहयोगी, कपूरथला : थाना सुल्तानपुर लोधी में पड़ते गांव फत्तूवाल रोड के पास गांव डल्ला के टी प्वांइट पर टाटा सफारी व ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर में एक महिला सहित दो व्यक्तियों की मौत हो गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल महिला व एक युवक को सुल्तानपुर लोधी के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें कपूरथला के सिविल अस्पताल में रैफर कर दिया। डयूटी डाक्टर के अनुसार घायलों की हालत काफी गंभीर है ओर इलाज जारी है। हादसे के बाद ट्रैक्टर ट्राली चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची थाना डल्ला की पुलिस के चौकी इंचार्ज एएसआइ परमजीत ¨सह ने जांच की।

जानकारी के अनुसार मंगलवार को सुबह सात बजे जालंधर रोड कपूरथला निवासी जसवंत सिंह अपनी पत्नी सुखजीत कौर, पुत्री हरलीन कौर के साथ टाटा सफारी पर सवार होकर अपने रिश्तेदारों से मिलने बठिंडा जा रहे थे। कार को गांव सदूवाल सुल्तानपुर लोधी निवासी मक्खण सिंह चला रहा था। जब वह गांव फतूवाल के नजदीक पहुंचे तो लोहिया की ओर से आ रहे ट्रैक्टर-ट्राली जो कि ईटों से लदी हुई थी, टाटा सफारी के साथ टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी चालक मक्खण ¨सह, सुखजीत कौर व हरलीन कौर व जसवंत गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने घायलों को गाड़ी से निकाल कर सुल्तानपुर लोधी के सिविल अस्पताल में पहुचाया। अस्पताल में सुखजीत कौर व गाड़ी के चालक मक्खण सिंह को मृत घोषित कर दिया। वहीं हादसे में गंभीर रूप से घायल जसवंत व उसकी पुत्री को कपूरथला के सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया गया। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक बूड ¨सह पुत्र हरदेव ¨सह मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस बारे में डल्ला चौकी के इंचार्ज परमजीत ¨सह ने बताया कि पुलिस ट्रैक्टर ट्राली चालक को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी