सीवरेज व वाटर सप्लाई का प्रोजेक्ट जल्द होगा पूरा : विधायक

सीनियर विधायक राणा गुरजीत सिंह ने कहा कि पंजाब सरकार की तरफ से विकास कार्य शुरू करवाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 07:39 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 09:52 PM (IST)
सीवरेज व वाटर सप्लाई का प्रोजेक्ट जल्द होगा पूरा : विधायक
सीवरेज व वाटर सप्लाई का प्रोजेक्ट जल्द होगा पूरा : विधायक

संवाद सहयोगी, कपूरथला :

सीनियर विधायक राणा गुरजीत सिंह ने कहा कि पंजाब सरकार की तरफ से शहर 100 प्रतिशत सीवरेज और पीने वाले पानी की सप्लाई के सभी प्रोजैक्ट जल्द पूरे किए जाएंगे। वे रविवार को नगर निगम कपूरथला के वार्ड नंबर 14 में 4.50 करोड़ रुपये का प्रोजेक्ट में से पड़ने वाले सीवरेज और वाटर सप्लाई प्रोजैक्ट के काम की रस्मिया शुरुआत करवाई। उन्होंने काम शुरू करवाने के लिए कस्सी के साथ काट लगाने की रस्म कांग्रेसी नेता गुलशन आहूजा और नेहा आहूजा से करवाई गई।

इस अवसर पर विधायक राणा गुरजीत सिंह ने बताया कि कैप्टन अमरिदर सिंह के नेतृत्व वाली राज्य सरकार की तरफ से कपूरथला शहर में 100 फीसद वाटर सप्लाई और सीवरेज प्रोजैक्ट के लिए 12 करोड़ रुपये का प्रोजेक्ट मंजूर किया है।

उन्होंने बताया कि राज्य सरकार के पास शहर के विकास के लिए फंडों की कोई कमी नहीं है और मौजूदा पंजाब सरकार शहर के सर्वपक्षीय विकास के लिए पूरी तरह वचनबद्ध है। विधायक राणा गुरजीत सिंह ने बताया कि वार्ड 14 में शुरू किए गए इस प्रोजेक्ट को रिकार्ड तीन महीने में पूरा किया जाएगा

इस मौके पर उनहोंने काउंसलरों को भी कहा कि वह इस प्रोजैक्ट को समय पर पूरा करने में अपना सहयोग दें। विश्वास दिलाया कि शहर के विकास में कोई कमीं नहीं छोड़ी जायेगी और इसको एक नमूने का शहर बनाया जाएगा।

इस अवसर काउंसलर विकास शर्मा ने विधायक राणा गुरजीत सिंह का शहर के विकास की तरफ खास ध्यान देने के लिए धन्यवाद करते हुए विश्वास दिलाया कि शहर में शुरू किए गए विकास के प्रोजेक्टों को समय पर पूरा करने के लिए उनकी तरफ से हर तरह का सहयोग दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि कपूरथला शहर विधायक राणा गुरजीत सिंह के नेतृत्व में विकास की नए पैरों के निशान खोद रहा है और वह शहर के सर्वपक्षीय विकास के लिए और प्रोजैक्ट लेकर आएंगे।

इस अवसर पर डिप्टी मेयर मास्टर विनोद सूद, काउंसलर बलबीर सिंह बीरा, मुकेश दुग्गल, विकास आहूजा, प्रदीप चोपड़ा, मनदीप, सुरिदर सिंह, टीपी सिंह, जेएस काहलों और अन्य कांग्रेसी नेता मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी