कानपुर से मृतकों के परिजन फगवाड़ा पहुंचे, आज होगा पोस्टमार्टम

फगवाड़ा-जालंधर नेशनल हाईवे पर बुधवार देर रात को होशियारपुर ओवरब्रिज के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से कार सवार कानपुर के मां-बेटे सहित चार लोगों की मौत के मामले में पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक पर केस दर्ज किया है। दो दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस न तो हादसे का कारण बने वाहन और न वाहन चालक का पता लगा पाई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 09:38 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 09:38 PM (IST)
कानपुर से मृतकों के परिजन फगवाड़ा पहुंचे, आज होगा पोस्टमार्टम
कानपुर से मृतकों के परिजन फगवाड़ा पहुंचे, आज होगा पोस्टमार्टम

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : फगवाड़ा-जालंधर नेशनल हाईवे पर बुधवार देर रात को होशियारपुर ओवरब्रिज के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से कार सवार कानपुर के मां-बेटे सहित चार लोगों की मौत के मामले में पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक पर केस दर्ज किया है। दो दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस न तो हादसे का कारण बने वाहन और न वाहन चालक का पता लगा पाई है।

इस भयानक सड़क हादसे में मौत का ग्रास बने कानपुर के मां-बेटे सहित चार लोगों में से पुलिस ने कार चालक शेखर गुप्ता का शव स्थानीय सिविल अस्पताल से पोस्टमार्टम करवाकर शव वारिसों के हवाले कर दिया है, जबकि मां-बेटे शोभना गुप्ता पत्‍‌नी अलोक गुप्ता व बेटे कुनाल गुप्ता सहित कुनाल के दोस्त पुलकीत का पोस्टमार्टम शनिवार को सिविल अस्पताल के डाक्टरों की टीम की ओर से किया जाएगा। मृतकों के परिजन कानपुर से फगवाड़ा पहुंच गए हैं। वहीं पुलिस के मुताबिक हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए रिषभ गुप्ता पुत्र आलोक गुप्ता का जालंधर के जौहल अस्पताल में उपचार जारी है तथा हालात स्थिर बताई जा रही है।

बताते चलें कि कानपुर की रहने वाली शोभना अपने दो बेटों कुनाल व रिषभ सहित दिल्ली में अपने रिश्तेदारों के यहां किसी समारोह में शामिल होने के लिए आई थीं। इस दौरान उनके साथ कुनाल के दोस्त पुलकीत व गाड़ी चालक शेखर वर्मा भी साथ थे। पुलिस के मुताबिक दिल्ली से उक्त सभी लोग माता वैष्णो देवी के लिए माथा टेकने के लिए चले गए और बुधवार देर रात को वापस आते समय फगवाड़ा के होशियारपुर रोड ओवरब्रिज के पास किसी अज्ञात वाहन ने इनकी कार को जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि इसमें शोभना, कुनाल, पुलकीत व शेखर वर्मा की मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी