जेसीआइ ने सेहत विभाग के सहयोग से लगाया वैक्सीनेशन कैंप

जेसीआइ फगवाड़ा ने सेहत विभाग की ओर से शहर वासियों को कोरोना का टीका लगवाया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 08:02 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 08:02 PM (IST)
जेसीआइ ने सेहत विभाग के सहयोग से लगाया वैक्सीनेशन कैंप
जेसीआइ ने सेहत विभाग के सहयोग से लगाया वैक्सीनेशन कैंप

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा :

जेसीआइ फगवाड़ा ने सेहत विभाग की ओर से शहर वासियों को कोरोना महामारी से सुरक्षित रखने के लिए लगातार वैक्सीनेशन कैंप लगाया जा रहा है। इसी क्रम में वीरवार को जेसीआई क्लब ने कार पार्किंग बंगा रोड में वैक्सीनेशन कैंप लगाया। जिसमें 18 वर्ष से अधिक आयु के 235 योग्य महिला-पुरुषों को टीका लगाया गया। इस कैंप में मुख्यातिथि के रूप में एडीसी कम नगर निगम कमिश्नर राजीव वर्मा शामिल हुए। वहीं पास्ट नेशनल प्रेसिडेंट मुखिदर सिंह भी विशेष तौर पर कैंप में शामिल हुए। कमिश्नर राजीव वर्मा क्लब की ओर से वैक्सीनेशन को लेकर किए प्रबंधों की भी समीक्षा की।

इस मौके पर उन्होंने बताया कि देश में कोविड-19 की दूसरी लहर बेहद खतरनाक रूप में सामने आई है, जिसे देखते हुए फगवाड़ा में सेहत विभाग की ओर से समाज सेवी संगठनों के सहयोग से वार्ड स्तर पर कैंप लगा कर कोरोना टीकाकरण किया जा रहा है। उन्होंने समूह नागरिकों से अपील कर कहा कि कोरोना महामारी को फैलने से रोकने में सहयोग करते हुए इस वायरस से बचाव के लिए बिना डर के टीका लगवाया जाए। वहीं पूर्व प्रेसीडेंट जेसीआइ गौरव सहदेव ने बताया कि इस कैंप में क्लाथ मर्चेट एसोसिएशन का विशेष सहयोग रहा है। उन्होंने बताया कि जेसीआइ की ओर से क्लाथ मर्चेट एसोसिएशन के साथ मिलकर यह दूसरा कैंप लगाया गया था, जबकि जेसीआइ की ओर से यह 37वां कैंप था। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के प्रयास की प्रशंसा करते हुए टीकाकरण करवाने वाले लोगों को भी पुरजोर अपील करते हुए कहा कि वे किसी तरह की लापरवाही न बरतें और शारीरिक दूरी, मास्क पहनने व हाथों को बार-बार धोने जैसे निर्देशों का पालन करते रहें। इस अवसर पर जीसीआइ के जोन प्रेसिडेंट वन ज्योति सहदेव, पूर्व नेशनल जेसी सुपत सोधी, जेसी रिधिमा गुलाटी, गुरदीप सिंह ढींगरा, दीपक गुप्ता, उदय गांधी, प्रदीप लांबा, सुरिदर सिंह उपस्थित थे।

कोरोना का टीका पूरी तरह सुरक्षित : अजय

जेसीआइ क्लब की ओर से लगाए गए वैक्सीनेशन कैंप में पहुंचे कारोबारी अजय पुरी ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई। वैक्सीन लगाने के बाद उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह कोरोना महामारी को लेकर किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरते। जो लोग वैक्सीन की पात्रता रखते हैं वे टीका जरूरी लगवाएं। उन्होंने कहा कि वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है और लोग अफवाहों पर कत्तई ध्यान न दें।

chat bot
आपका साथी