भाजपाई कांग्रेस को कोसने की बजाय वैक्सीन मंगवाए : नरेश भारद्वाज

कांग्रेस पार्टी ने बुधवार को मार्केट कमेटी फगवाड़ा के चेयरमैन ने प्रेस कांफ्रेंस की

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 06:29 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 06:39 PM (IST)
भाजपाई कांग्रेस को कोसने की बजाय वैक्सीन मंगवाए : नरेश भारद्वाज
भाजपाई कांग्रेस को कोसने की बजाय वैक्सीन मंगवाए : नरेश भारद्वाज

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : कांग्रेस पार्टी ने बुधवार को मार्केट कमेटी फगवाड़ा के चेयरमैन नरेश भारद्वाज की अगुआई में प्रैस कांफ्रेंस करके भाजपा नेताओं द्वारा वैक्सीनेशन के मामले में पक्षपात संबंधी लगाए जा रहे आरोपों को निराधार बताया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार केवल अपनी सत्ता वाले प्रदेशों को वैक्सीन की सप्लाई में रुचि ले रही है, जबकि कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों की सत्ता वाले प्रदेशों को जानबूझ कर कम सप्लाई दी जा रही है, जिससे लोगों को टीकाकरण के लिए भटकना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि मंगलवार को सिविल अस्पताल फगवाड़ा में बेवजह पंजाब सरकार विरोधी नारेबाजी करके भाजपा के कुछ नेताओं ने जनता को गुमराह करने का प्रयास किया जबकि सच्चाई यह है कि जनता को वैक्सीन लगवाने में जो परेशानी हो रही है, उसके लिए केंद्र की मोदी सरकार जिम्मेवार है।

कांग्रेस नेता विनोद वरमानी, पूर्व पार्षद पदमदेव सुधीर निक्का, रामपाल उप्पल, जतिन्द्र वरमानी तथा मुनीष प्रभाकर ने भाजपा की लोकल लीडरशिप पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि जो भाजपा नेता वैक्सीन लगाने में पक्षपात के फर्जी आरोप लगा रहे हैं उन्हें चाहिए कि केंद्र सरकार से कह कर फगवाड़ा सहित पंजाब के लिए आवश्यक वैक्सीन की खेप का प्रबंध करवायें।

इस अवसर पर तरनजीत बंटी वालिया, रवि संधू व अमरजीत के अलावा अविनाश गुप्ता बाशी, सैफी चड्ढा, सौरव जोशी, संजीव जज्जी, राजन शर्मा, बलवंत कोटरानी, सौरव शर्मा, कैलाश शर्मा आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी