हिंदू समाज के हितों की अनदेखी बर्दाश्त नहीं : विहिप

कपूरथला में विश्व हिंदू परिषद और बजरंद दल के नेताओं ने बैठक की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 10:14 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 10:14 PM (IST)
हिंदू समाज के हितों की अनदेखी बर्दाश्त नहीं : विहिप
हिंदू समाज के हितों की अनदेखी बर्दाश्त नहीं : विहिप

संवाद सहयोगी, कपूरथला : स्वतंत्रता के 75 साल बाद भी समय-समय की सरकारों की ओर से पंजाब प्रदेश में 45 फीसदी वोटों वाले हिदू समाज हिदू हितों की अनदेखी की गई जिसे अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यह बात विश्व हिदू परिषद के विभागाध्यक्ष नरेश पंडित ने कपूरथला में आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए कही। नरेश पंडित ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस, अकाली भाजपा आप समेत किसी सियासी दल ने आज तक हिदू समाज के किसी व्यक्ति को मुख्यमंत्री बनाने का प्रयास ही नहीं किया जिसके चलते ही पंजाब में बड़े स्तर पर हिदू समाज के हितों की अनदेखी हो रही है।

बैठक को संबोधित करते हुए बजरंग दल के जिला प्रधान जीवन प्रकाश वालिया ने कांग्रेस पार्टी में मुख्यमंत्री पद की लड़ाई के दौरान हिदू चेहरे को लेकर की गईं टिप्पणियों पर तीखा आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस ने हिदू चेहरे को सीएम की कुर्सी देने के मामले में जिस प्रकार से हिदू विरोधी बयान दिए हैं उसने पार्टी के हिदू विरोधी चेहरे को बेनकाब कर दिया है।

मुख्यमंत्री की कुर्सी के लिए कांग्रेस के नेता हिदूओं को पंजाब में अल्पसंख्यक मानते हैं लेकिन राज्य में हिदूओं को अल्पसंख्यक को मिलने वाली सुविधाएं भी नहीं देना चाहती हैं। हिंदू समाज को जागरूक होने की जरूरत है। इस बैठक में बजरंग दल प्रदेश कार्यकारणी के सदस्य संजय शर्मा, जिला प्रभारी राजकुमार अरोड़ा, नगर उपप्रधान विजय ग्रोवर, जिला उपप्रधान संदीप अग्रवाल सोनू, जिला उपाध्यक्ष आनंद यादव, नगर सीनियर उपप्रधान अमित ग्रोवर, बजरंग दल के नेता विजय यादव व अन्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी