तेज रफ्तार कार ने ट्रॉले को मारी टक्कर, महिला सहित तीन घायल

कपूरथला-सुल्तानपुर लोधी रोड पर तेज रफ्तार कार ने ट्रक को टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 01:45 AM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 01:45 AM (IST)
तेज रफ्तार कार ने ट्रॉले को मारी टक्कर, महिला सहित तीन घायल
तेज रफ्तार कार ने ट्रॉले को मारी टक्कर, महिला सहित तीन घायल

संवाद सहयोगी, कपूरथला : कपूरथला-सुल्तानपुर लोधी रोड स्थित पैट्रोल पंप के नजदीक बुधवार को देर रात सड़क पर खड़े ट्राले को एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे में कार चालक महिला एवं ट्रॉला के पास खड़ा ट्रॉला क्लीनर एवं सहायक गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटनास्थल पर थाना कोतवाली के एसएचओ नवदीप सिंह पुलिस मुलाजिमों के साथ पहुंचे। हादसे में घायल हुई महिला, ट्राला क्लीनर व अन्य सहायक को ट्राले के मालिक पीएस सिद्धू ने अपनी गाड़ी में बैठाकर सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें प्राथमिक उपचार देकर जालंधर के निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। ट्राला क्लीनर राजू एवं सहायक की हालत गंभीर बनी हुई है। कार चालक मुस्कान पुत्री भूपिदर सिंह थाना सिटी वासी दशमेश कालोनी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

घायल ट्राला क्लीनर राजू ने थाना कोतवाली की पुलिस को दिए बयान में बताया बुधवार को रात करीब नौ बजे वह पैट्रोल डलवाने के लिए पैट्रोल पंप की दूसरी साइड पर खड़े थे। कपूरथला की ओर से एक तेज रफ्तार कार आ रही थी। कार बेकाबू होकर ट्राले से जा टकराई जिस कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

थाना कोतवाली की पुलिस ने कार चालक मुस्कान खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उसकी मेडिकल जांच के बाद व उसकी सेहत में सुधार होने के बाद उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

एसएचओ नवदीप सिंह से जब महिला के महिला नशे की हालत में कार चलाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इसका पता मेडिकल की रिपोर्ट आने के बाद पता लगेगा।

ट्रॉला मालिक पीएस सिद्धू का कहना था कि उनकी सभी गाड़ियों में रिलाइंस पंप से पैट्रोल डलवाया जाता है। आरसीएफ का सामान लेकर जाने के लिए ट्राले में तेल डलवाने के लिए गया था। ट्राला जैसे ही उसने रिलाइंस पंप के सामने दूसरी ओर लगाया कार ने ट्राले में आकर टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि ट्रक और कार क्षतिग्रस्त हो गया।

chat bot
आपका साथी