पाबंदी के बावजूद सुभानपुर-नडाला रोड से गुजर रहे भारी वाहन

सुभानपुर-नडाला रोड से गुजर रहे भारी वाहन हादसों का कारण बन रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Dec 2019 03:06 AM (IST) Updated:Fri, 13 Dec 2019 03:06 AM (IST)
पाबंदी के बावजूद सुभानपुर-नडाला रोड से गुजर रहे भारी वाहन
पाबंदी के बावजूद सुभानपुर-नडाला रोड से गुजर रहे भारी वाहन

धर्मपाल शारदा, नडाला : सुभानपुर-नडाला रोड से गुजर रहे तेज रफ्तार ओवरलोड ट्रॉले हादसों का कारण बन रहे हैं। ट्रैफिक पुलिस भारी वाहनों के आने-जाने पर रोक लगाने में विफल साबित हो रही है। टांडा से आने वाले भारी वाहनों की जांच करने के लिए बेगोवाल पुलिस गांव सरुपवाल के नजदीक नाका लगाती है लेकिन कपूरथला से आने वाले वाहनों को रोकने के लिए सुभानपुर में कोई सूचना बोर्ड व ट्रैफिक कर्मचारी नहीं पाया जाता। नडाला चौक में ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी की डयूटी लगाई गई है

सुभानपुर नडाला रोड से भारी वाहनों के गुजरने से हो रहे हादसों में अब तक 18 लोगों की मौत हो चुकी है तथा कई लोग घायल हो चुके हैं। इलाका निवासियों के विरोध के बाद एसडीएम भुलत्थ ने सुबह सात बजे से लेकर सुबह नौ बजे सुभानपुर-नडाला रोड से भारी वाहनों के गुजरने पर पाबंदी लगाई है।

इस संबंध में पंडित गोपी राम, खुशवंत सिंह, जोगा सिंह खालसा, गुरमीत सिंह इब्राहीमवाल, डॉ. जरनैजल सिंह टांडी, सरपंच राजन सिंह हबीबवाल, नंबरदार बलविदर सिंह संधू, अमरीक सिंह साही, अमरीक सिंह मिर्जापुर ने प्रशासन से मांग की कि इन सुभानपुर-नडाला रोड से भारी वाहनों के गुजरने पर पाबंदी लगाई जाए। उन्होंने कहा कि यदि प्रशासन ने उनकी मांगें नहीं मानी तो वह सड़कों पर आकर प्रदर्शन करेंगे। इस संबंध में एसडीएम को भी मांग पत्र दिया गया है।

कोट्स

सुभानपुर-नडाला रोड से भारी वाहनों के गुजरने पर पाबंदी लगाई गई है। नियम का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

--रणधीर सिंह, एसडीएम।

chat bot
आपका साथी