सेहत विभाग को मिली कोविशील्ड की 20000 डोज

शनिवार को शहर के अलग-अलग जगहों पर कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया जाएगा.

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Sep 2021 09:21 PM (IST) Updated:Fri, 03 Sep 2021 09:21 PM (IST)
सेहत विभाग को मिली कोविशील्ड की 20000 डोज
सेहत विभाग को मिली कोविशील्ड की 20000 डोज

संवाद सहयोगी, कपूरथला : शुक्रवार को शहर में चार स्थानों पर वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया जाएगा। कपूरथला सिविल अस्पताल की डा. सुखविदर कौर ने बताया कि शनिवार को सिर्फ कोविशील्ड की पहली तथा दूसरी डोज के लिए श्री सत्यनारायण मंदिर, राधा स्वामी सत्संग घर, अमरनाथ हिदू स्कूल तथा शिव मंदिर कचहरी चौंक परिसर में स्वास्थ्य विभाग की टीम के सहयोग से कैंप लगाया जाएगा। इन चार कैंपों में वैक्सीन की लगभग 6000 डोज भेजी जाएगी। उन्होंने लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील की।

जिला टीकाकरण अधिकारी रणदीप सिंह सहोता ने बताया कि शुक्रवार को जिले के लिए कोविशील्ड की 20 हजार डोज मिली है।

शुक्रवार को 1568 लोगों ने लगवाई वैक्सीन

शुक्रवार को शहर के अलग-अलग जगहों पर लगाए गए कैंप में 1568 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। जिले में अब तक वैक्सीन लगवाने वालों की कुल संख्या 400091 तक पहुंच गई श्री सत्य नारायण मंदिर के मुख्य सेवादार नरेश गोसाई ने टीका लगवाने के लिए आने वाले लोगों से अपील की है कि वह आधार कार्ड या कोई भी आइडी प्रूफ की कापी साथ लेकर आएं। वैक्सीनेशन के उपरांत लोगों के बैठने तथा जलपान की व्यवस्था मंदिर प्रबंधक कमेटी की तरफ से की गई है।

महिला की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पाजिटिव

शुक्रवार को कपूरथला निवासी 35 वर्षीय महिला की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पाजिटिव आई है। डा. रजीव भगत ने बताया कि तीसरी लहर से बचने के लिए सरकार ने पूरी तरह से प्रबंध किए हुए है। लोगों से मास्क पहनने तथा शारीरिक दूरी के नियम का पालन करने की अपील की जा रही है।

chat bot
आपका साथी