भाषण में रिया और रंगोली में हरसिमरन रही अव्वल

हिदू कन्या कालेज में दो दिवसीय प्रतिभा खोज मुकाबला करवाया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 Oct 2021 07:22 PM (IST) Updated:Wed, 06 Oct 2021 07:22 PM (IST)
भाषण में रिया और रंगोली में हरसिमरन रही अव्वल
भाषण में रिया और रंगोली में हरसिमरन रही अव्वल

संवाद सहयोगी, कपूरथला : हिदू कन्या कालेज में दो दिवसीय प्रतिभा खोज मुकाबले का आयोजन पांच और छह अक्टूबर को करवाया गया। प्रिसिपल डॉक्टर अर्चना गर्ग मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुई। हिदू कन्या कॉलेजिएट स्कूल और हिदू कन्या कॉलेज के 275 से ज्यादा विद्यार्थियों ने प्रतियोगिता में भाग लिया। पहले दिन भाषण, कविता उच्चारण प्रतियोगिता और क्विज के पहले राउंड का मुकाबला करवाया गया। कलात्मक प्रतियोगिताओं के तहत पेंटिग क्ले माडलिग, पोस्टर मेकिग, कोलाज, फोटोग्राफी, रंगोली फुलकारी मुकाबले करवाए गए।

कविता उच्चारण में अंजलि ने पहला, प्राची ने दूसरा और प्रिया ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। भाषण मुकाबले में रिया ने पहला स्थान हासिल किया। रंगोली में हरसिमरन ने पहला और राजवीर कौर ने दूसरा स्थान हासिल किया। पोस्टर मेकिग प्रतियोगिता में रवनीत, कोलाज मेकिग में रसलीन और स्केचिग में रमनदीप ने पहला स्थान प्राप्त किया। क्ले माडलिग में दीपिका प्रथम रही। फुलकारी में अमरदीप पहले स्थान पर रही। इसी तरह कार्टून मेकिंग में पायल ने पहला स्थान प्राप्त किया। फोटोग्राफी में नीति ने पहला, साक्षी ने दूसरा और अंजलि ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

मुकाबलों में प्रीत कोहली असिस्टेंट डायरेक्टर यूथ वेलफेयर सर्विस मोगा, सारिका कांडा, डा. अनुपम सब्बरवाल, जसदीप कौर, वरिदर कौर और रीना मल्ली ने निर्णायक की भूमिका निभाई। दूसरे दिन के करवाए गए मुकाबले में कालेजिएट स्कूल में लोकगीत मुकाबले में जसप्रीत पहले स्थान पर रही। लोकगीत मुकाबले में सिमरनजीत ने पहला और जसलीन ने दूसरा स्थान हासिल किया। फैंसी ड्रेस कॉलेजिएट स्कूल में हरप्रीत पहले स्थान पर रही। कॉलेज में कोमलप्रीत पहले, तान्या दूसरे और रमणीकतीसरे स्थान पर रही। कालेजिएट से प्रभनूर और प्रियंका का नृत्य में पहले स्थान पर रही। क्लासिकल वोकल में तरनप्रीत ने पहला स्थान प्राप्त किया। सोलो डांस में मनिदर ने पहला और करीना प्रीत ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। कॉलेज में अमनदीप ने पहला स्थान प्राप्त किया। ग्रुप डांस में स्कूल जसप्रीत पहले स्थान पर रहा। कालेज में कुलविंदर कौर और ग्रुप प्रथम और मनमीत और ग्रुप दूसरे स्थान पर रही । क्विज मुकाबले में टीम बी ने पहला स्थान हासिल किया जिसमें आंचल दीक्षा, और खुशबू ने हिस्सा लिया। स्किट मुकाबले में तान्या और उसकी टीम ने पहला स्थान प्राप्त किया। नेहा को बेस्ट सिगर का सम्मान प्रदान किया गया। प्रिसिपल डा. अर्चना गर्ग ने विद्यार्थियों के प्रतिभा प्रशंसा की। रेनू सोनी, डा. भूपेंद्र कौर, परमजीत कौर और डा. अनुपम सब्बरवाल ने जज की भूमिका निभाई। मंच संचालन की भूमिका इंजीनियर इंद्रजीत कौर बल ने बखूबी निभाई। इस मौके पर जसवंत कौर, डा. कुलविदर कौर, संजीव भल्ला और परमजीत भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी