नशीली वस्तुओं के साथ विभिन्न जगहों से चार लोग गिरफ्तार

थाना सुभानपुर पुलिस ने एक एक व्यक्ति से 60 बोतल शराब बरामद केस दर्ज कर लिया है

JagranPublish:Sat, 31 Jul 2021 09:19 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 09:19 PM (IST)
नशीली वस्तुओं के साथ विभिन्न जगहों से चार लोग गिरफ्तार
नशीली वस्तुओं के साथ विभिन्न जगहों से चार लोग गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, कपूरथला। थाना सुभानपुर पुलिस ने एक एक व्यक्ति से 60 बोतल शराब बरामद केस दर्ज कर लिया है। एएसआइ लखवीर सिंह टीम के साथ नडाला चौक पर मौजूद थे तो सूचना के आधार पर नाकाबंदी कर शराब तस्कर को कार समेत गिरफ्तार कर लिया। इसी तरह थाना सदर की पुलिस ने बाइ सवार दो युवकों को एक किलो चूरापोस्त समेत गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है। बाइक सवार अपना नाम गुरजीत सिंह निवासी नवांशहर बताया। जबकि पीछे बैठे युवक ने अपना नाम गुरनाम सिंह निवासी गांव कलारां जालंधर बताया। थाना फत्तूढींगा पुलिस ने एक बाइक सवार युवक को पांच ग्राम हेरोइन व 180 प्रतिबंधित गोलियां समेत गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। एसआइ सुरजीत सिंह पुलिस टीम के साथ अड्डा उच्चा मौजूद थे। तभी कपूरथला की तरफ से एक युवक मोटरसाइकिल पर आता दिखाई दिया। जिसे पुलिस टीम ने संदेह के आधार पर रोक लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम मनजिदर सिंह उर्फ जिदर निवासी गांव पत्तड़ कलां बताया।

हेरोइन सहित एक काबू

संवाद सहयोगी, भुलत्थ (कपूरथला ): थाना भुलत्थ की पुलिस ने एक नौजवान को साढ़े छह ग्राम हेरोइन सहित काबू किया है। हेरोइन सहित पकड़े गए नौजवान की पहचान आकाश कुमार उर्फ आर्या निवासी चानचक भुलत्थ के रूप में हुई है।

इंस्पेकटर जतिदर सिंह ने बताया कि उनकी ओर से गांव कमरायं के पास नाकाबंदी कर रख्खी थी कि इस दौरान तब उन्हें एक नौजवान आता दिखाई दिया, जो पुलिस को देखकर घबरा गया और भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन उन्हें पुलिस कर्मचारियों की मदद से मौके पर काबू कर लिया गया।

16 ग्राम नशीले पदार्थ समेत एक गिरफतार

संवाद सहयोगी, कपूरथला : थाना सिटी पुलिस ने गश्त के दौरान एक युवक को 16 ग्राम नशीले पदार्थ समेत गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। एएसआइ लखविदर सिंह पुलिस टीम के साथ कोटू चौक से मेहताबगढ़ की तरफ गश्त को जा रहे थे। जब पुलिस टीम बकरखाना चौंक के समीप पहुंची तो सुंदर नगर की तरफ से एक युवक पैदल आता दिखाई दिया। जिसने पुलिस टीम को देखते ही हाथों में पकड़ा मोमी लिफाफा सड़क किनारे फेंक दिया और पीछे की तरफ मुड़ने लगा। पुलिस टीम ने पीछा कर उसे काबू कर लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम पंकज कुमार उर्फ काका निवासी मोहल्ला मेहताबगढ़ बताया। जब पुलिस टीम ने उसके द्वारा फेंके गए मोमी लिफाफें की जांच की तो उसमें से 16 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद हुआ।