जेल में बंद कैदियों से चार मोबाइल बरामद

थेह कांजला रोड स्थित माडर्न जेल में तलाशी अभियान चलाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 11:45 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 11:45 PM (IST)
जेल में बंद कैदियों से चार मोबाइल बरामद
जेल में बंद कैदियों से चार मोबाइल बरामद

संवाद सहयोगी, कपूरथला : थेह कांजला रोड स्थित माडर्न जेल में बंद कैदियों और विचाराधीन कैदियों से हवालातियों व कैदियों से मोबाइल फोन मिलने का सिलसिला लगातार जारी है। तीन अगस्त को जेल में चेकिग के दौरान हवालातियों से चार मोबाइल फोन बरामद किए गए।

माडर्न के सहायक सुपरिटेंडेंट बलबीर सिंह बताया कि वह पुलिस कर्मचारियों के साथ जेल के बैरक नंबर नौ के कमरा नंबर आठ की तलाशी ले रहे थे। यहां पर विचाराधीन जसमीत सिंह उर्फ लक्की निवासी रायपुर जिला होशियारपुर की तलाशी के दौरान मोबाइल बरामद हुआ। थाना कोतवाली पुलिस ने हवालाती के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सहायक सुपरिटेंडेंट जसविदर सिंह ने बताया कि वार्ड ए सुरक्षा चक्की नंबर 10 में गैंगस्टर जसपाल सिंह उर्फ जस्सी निवासी काहलवां बंद है। तलाशी के दौरान उससे एक मोबाइल समेत सिम, आई फोन, अडाप्टर, डाटा केबल और एयर फोन मिले है। जबकि एक मोबाइल बिना सिम बिजली के बक्से से लवारिस हालत में मिला है। थाना कोतवाली पुलिस ने गैंगस्टर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इसी तरह जेल के चक्कर नंबर दो के सामने हवालाती बंदी साजन सिंह की तलाशी के दौरान भी एक मोबाइल मिला है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ भी केस दर्ज कर लिया है।

25 ग्राम हेरोइन और दस हजार रुपये बरामद, आरोपित फरार

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : 10 हजार से अधिक रुपये व 25 ग्राम हेरोइन बरामद होने पर सिटी पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापामारी जारी है। एएसआइ बिदरपाल ने बताया कि वह शिव मंदिर रतनपुरा के निकट मौजूद थे। मंदिर की तरफ से आ रहे एक एक्टिवा सवार युवक ने पुलिस को देखकर एक लिफाफा सड़क पर फेंका और मौके से फरार हो गया। लिफाफे से पुलिस को 10 हजार 200 रुपये, कंप्यूटराइजड कंडा और 25 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। एएसआइ बिदरपाल ने बताया कि आरोपित की पहचान बलबीर कुमार निवासी फगवाड़ा के रूप में हुई है। पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी