फ्लैग मार्च निकाला, कोरोना से बचाव के लिए किया जागरूक

भुलत्थ में पुलिस कर्मचारियों ने फ्लैग मार्च निकाला

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 11:35 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 11:35 PM (IST)
फ्लैग मार्च निकाला, कोरोना से बचाव के लिए किया जागरूक
फ्लैग मार्च निकाला, कोरोना से बचाव के लिए किया जागरूक

संवाद सहयोगी, कपूरथला : एसएसपी कंवरदीप कौर के निर्देश पर कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए डीएसपी भुलत्थ संदीप सिंह मंड ने मंगलवार को पुलिस कर्मियों के साथ भुलत्थ के अलग-अलग बाजारों में फ्लैग मार्च निकाला। इस दौरान शहरवासियों और दुकानदारों को कोरोना से बचाव के लिए जागरूक किया गया। डीएसपी संदीप सिंह मंड ने सेहत विभाग की ओर से जारी हिदायतों का पालन करने के लिए लोगों से अपील की। लोगों को शारीरिक दूरी का ध्यान रखने, मास्क पहनने के बारे में जानकारी दी गई। ग्रामीणों अपील की गई कि बिना जरूरत के घर से बाहर न निकलें। फ्लैग मार्च में थाना सुभानपुर के एसएचओ अमनदीप नाहर, थाना ढिलवां के एसएचओ हरजिदर सिंह, थाना भुलत्थ के एसएचओ अमनप्रीत कौर, थाना बेगोवाल के एसएचओ रमन कुमार के अलावा अन्य पुलिस कर्मचारी शामिल थे।

तीन महीने में मास्क नहीं पहनने वाले 3075 लोगों के काटे चालान

डीएसपी संदीप सिंह मंड ने बताया कि लगभग तीन महीनों में बिना मास्क के 3075 लोगों के चालान किए गए। जिनसे 3063000 रुपये जुर्माना भी वसूला गया। वहीं नो-पार्किंग जोन के 650 चालान किए गए जिनसे 334300 रुपये जुर्माना वसूला गया। 72 लोगों के खिलाफ मामले भी दर्ज किए गए और 78 लोगों को गिरफ्तार किया गया।

कोरोना से बचाव के लिए लोगों ने लगवाया टीका संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : जेसीज आफ फगवाड़ा की ओर से तथा स्वर्गीय ओम प्रकाश गुप्ता के परिवार के सहयोग से रेलवे रोड पर गुप्ता इलेक्ट्रिकल्स के पास कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण कैंप लगाया गया। कैंप में लोगों को कोरोना का टीका लगाया गया। कैंप का शुभारंभ जेसीज जोन-1 प्रेसिडेंट ज्योति सहदेव तथा जेसीआइ फगवाड़ा शक्ति की अध्यक्ष रिद्धिमा गुलाटी ने संयुक्त तौर पर किया। निखिल गुप्ता ने कहा कि कोविड-19 की दूसरी लहर बेहद खतरनाक रूप में सामने आई है। लोगों को बिना किसी डर के टीका लगवाना चाहिए। कैंप के आयोजन में जेसीआइ फगवाड़ा इलीट, जेसीआइ फगवाड़ा प्राईड, जेसीआइ. फगवाड़ा सिटी, जेसीआइ फगवाड़ा शक्ति, जेसीआइ फगवाड़ा ईव्स का योगदान रहा। डा. तुषार गुप्ता ने सभी सहयोगियों का धन्यवाद किया। मौके पर जेसीआइ फगवाड़ा प्राईड के अध्यक्ष रितेश, जेसीआइ फगवाड़ा सिटी के अध्यक्ष सुपथ, जेसीआइ फगवाड़ा ईव्स की अध्यक्षा आस्था सौंधी एवं जेसीआइ फगवाड़ा इलीट के को-कैशियर चेतन गुप्ता व अन्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी