फ्लैग मार्च निकाला, कोरोना के खिलाफ किया जागरूक

थाना ढिलवां की पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 11:00 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 11:00 PM (IST)
फ्लैग मार्च निकाला, कोरोना के खिलाफ किया जागरूक
फ्लैग मार्च निकाला, कोरोना के खिलाफ किया जागरूक

संवाद सहयोगी, ढिलवां : कोरोना से बचाव के लिए लगाए गए लाकडाउन का पालन करवाने के लिए थाना ढिलवां के इंचार्ज हरजिदर सिंह ने पुलिस कर्मचारियों के साथ रविवार को बाजारों में फ्लैग मार्च निकाला। इस दौरान लोगों को कोरोना से बचाव के लिए जागरूक किया गया। थाना मुखी हरजिदर सिंह ने लोगों व दुकानदारों से अपील करते हुए कहा कि लाकडाउन के नियमों का पालन करें। अगर कोई जरूरी काम हो तभी घरों से बाहर निकलें। मास्क जरूर पहनें तथा शारीरिक दूरी का ध्यान रखें।

हर वार्ड में सैनिटाइजर का छिड़काव करवाया जाए संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : नगर निगम प्रशासन की ढ़ीली कारगुजारी के चलते कोरोना संक्रमण की रफ्तार को रोकना मुश्किल हो रहा है। यह बात भाजपा नेता लक्की सरवटा एवं उनकी पत्नी इंदू सरवटा ने कही। उन्होंने कहा कि फगवाड़ा में कोरोना मरीजों की तादाद बढ़ रही है लेकिन निगम प्रशासन ने अब तक किसी वार्ड में सैनिटाइजर का छिड़काव नहीं करवाया और न ही जनता को जागरूक करने के लिए कोई विशेष अभियान शुरू किया गया है। लक्की सरवटा ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह सरकार से कोरोना काल में लोगों के बिजली के बिल माफ करने तथा जरूरतमंदों को मुफ्त राशन देने की मांग की। उन्होंने फगवाड़ा नगर निगम प्रशासन से वार्ड स्तर पर सैनिटाइजर का छिड़काव करवाने की मांग की।

एएसपी अजय गांधी ने लगवाई वैक्सीन

संवाद सहयोगी, ढिलवां : लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए सेहत विभाग की ओर से वैक्सीन लगाने में तेजी लाई जा रही है। रविवार को प्राथमिक सेहत केंद्र ढिलवां में एएसपी अजय गांधी, रीडर बलदेव सिंह, थाना मुखी ढिलवां सब इंस्पेक्टर हरजिदर सिंह व अन्य ने कोरोना वैक्सीन लगवाई। वैक्सीन लगाने उपरांत एएसपी अजय गांधी ने लोगों से अपील की कि वह वैक्सीन जरूर लगवाएं ताकि कोरोना महामारी को जड़ से खत्म किया जा सके।

chat bot
आपका साथी