हेरोइन और नशीली गोलियों सहित पांच तस्कर धरे

अलग-अलग थानों की पुलिस ने नशीले पदार्थ सहित पांच तस्करों को काबू किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Jul 2021 10:20 PM (IST) Updated:Sun, 18 Jul 2021 10:20 PM (IST)
हेरोइन और नशीली गोलियों सहित पांच तस्कर धरे
हेरोइन और नशीली गोलियों सहित पांच तस्कर धरे

संवाद सहयोगी, कपूरथला : अलग-अलग थानों की पुलिस ने 13 ग्राम हेरोइन व 276 नशीली गोलियों सहित पांच तस्करों को काबू कर केस दर्ज किया है। आरोपितों में दो महिलाएं भी शामिल है। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

थाना भुलत्थ के एसआइ जसबीर सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि मनदीप सिंह उर्फ पम्मा निवासी वार्ड नंबर पांच भुलत्थ, शिवानी व मीना निवासी वार्ड नंबर एक भुलत्थ नशा अपने घर में नशीला पदार्थ रखा है। पुलिस ने छापामारी के दौरान मीना के घर से तीन ग्राम हेरोइन व 180 नशीली गोलियां बरामद कर तीनों आरोपितों को काबू कर लिया है।

एक अन्य मामले में थाना कबीरपुर के एएसआइ दर्शन लाल ने बताया कि पुलिस कर्मियों ने बूसोवाल पुली के पास पैदल आ रहे युवक को शक के आधार पर रोका। पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम मंगत राम उर्फ मंगा निवासी गांव डेरा सैय्यदा बताया। तलाशी लेने पर उससे नशे की 96 गोलियां बरामद हुई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

एक अन्य मामले में थाना तलवंडी चौधरियां के एएसआइ कुलदीप सिंह ने बताया कि वह पुलिस टीम के साथ टी-प्वाइंट तलवंडी चौधरियां मौजूद थे। गांव शालापुर बेट की तरफ से पैदल आ रहे युवक को शक के आधार पर रोका गया। पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम जसवीर सिंह उर्फ शीरा निवासी गांव लक्खन खोले बताया। तलाशी लेने पर उससे 10 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी