माडर्न जेल में विचाराधीन कैदियों से पांच मोबाइल बरामद

गांव थेह कांजला स्थित माडर्न जेल में जेल में तलाशी अभियान चलाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 11:57 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 11:57 PM (IST)
माडर्न जेल में विचाराधीन कैदियों से पांच मोबाइल बरामद
माडर्न जेल में विचाराधीन कैदियों से पांच मोबाइल बरामद

संवाद सहयोगी, कपूरथला : गांव थेह कांजला स्थित माडर्न जेल में जेल प्रशासन की ओर से की गई चेकिंग के दौरान एक गैंगस्टर व विचाराधीन कैदी से पांच मोबाइल फोन, चार सिम व एक इयरफोन बरामद किया गया है। थाना कोतवाली पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

माडर्न जेल के सहायक सुपरिटेंडेंट अमरजीत सिंह व गुरजंट सिंह ने बताया कि वह पुलिस कर्मचारियों के साथ जेल में अलग-अलग बैरेक की तलाशी ले रहे थे। तलाशी के दौरान गैंगस्टर रघविदर सिंह उर्फ रिकू निवासी अजनौर लुधियाना व विचाराधीन कैदी सन्नी निवासी किशनपुरा जालंधर से पांच मोबाइल, चार सिम व एक इयरफोन बरामद किया गया। थाना कोतवाली पुलिस ने जेल के सहायक सुपरिटेंडेंट की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है। मामले की जांच कर रहे बादशाहपुर चौकी प्रभारी अर्जुन सिंह ने बताया कि जल्द ही दोनों आरोतियों को प्रोडक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ की जाएगी कि आखिर उनके पास यह मोबाइल फोन जेल अंदर कैसे पहुंचा।

कोठी में चोरी करने का आरोप, तीन काबू

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा :अर्बन एस्टेट में एक एनआरआइ की कोठी में चोरी करने के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इंद्रदेव निवासी चक्क हकीम फगवाड़ा ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि फगवाड़ा के अर्बन एस्टेट में कोठी नंबर 180 जो कि उसके फूफा सतपाल चोपड़ा (एनआरआइ) की है। वह कोठी की देखरेख करता है। शुक्रवार को रात 11.30 बजे वह कोठी में मौजूद था। उसने लाक टूटने की आवाज सुनी। बाहर आकर देखा तो कुछ लोग घर का सामान चोरी करके भागने की फिराक में थे। उसने पुलिस कंट्रोल रुम में सूचित किया जिसके बाद पुलिस मौके पर आ गई। इस दौरान एक आरोपित स्कूटर पर भागने में सफल रहा। पुलिस ने तीन लोगों को मौके से काबू कर लिया। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान हुसन लाल उर्फ जोनी निवासी पलाही गेट फगवाड़ा, जसबीर कुमार निवासी पलाही गेट, परमवीर निवासी पलाही गेट के रुप में हुइ है। घटनास्थल से फरार होने वाले आरोपित की पहचान पवन कुमार दारापुर फिल्लौर के रूप में हुई है।

chat bot
आपका साथी