मोबाइल और बाइक चोरी करने वाले गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार

सीआइए स्टाफ ने लुट की वारदात को अंजाम देने वाले पांच लोगों को काबू किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 02:19 AM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 02:19 AM (IST)
मोबाइल और बाइक चोरी करने वाले गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार
मोबाइल और बाइक चोरी करने वाले गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : बाइक चोरी करने, लूट की वारदात को अंजाम देने तथा चोरी के मोबाइल मोबाइल खरीदने वाले गिरोह के पांच सदस्यों को सीआइए स्टाफ पुलिस फगवाड़ा ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों से चोरी की चार बाइक व चार मोबाइल भी बरामद किए है। आरोपितों ने पूछताछ के दौरान छीना झपटी की 11 और बाइक चोरी की चार वारदातों को अंजाम देने की बात कबूली है। आरोपितों की पहचान गांव ढंडा थाना गोराया के रहने वाले परमजीत सिंह पम्मा, रावलपिंडी के रहने वाले फरमान झूरी, भुल्लाराई कालोनी फगवाड़ा के रहने वाले मनजीत सिंह उर्फ मंगा, जगतराम सूंढ कालोनी फगवाड़ा के रहने वाले अजय कुमार मेन बाजार गोराया के रहने वाले नरेश कुमार के रूप में हुई है। नरेश कुमार चोरी की मोबाइल खरीदता था। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

सीआइए स्टाफ पुलिस फगवाड़ा के इंचार्ज इंस्पेक्टर ओंकार सिंह बराड़ ने बताया कि एएसआइ परमजीत ने सूचना के आधार पर स्पेशल नाकाबंदी के दौरान लूट की चार वारदातों को अंजाम देने और चोरी की की मोबाइल खरीदने वाले आरोपितों को काबू किया। पुलिस ने आरोपितों के पास से चार मोटरसाइकिल बरामद किए है। आरोपितों ने बसरा अस्पताल फगवाड़ा, रेलवे स्टेशन गोराया, अर्बन एस्टेट फगवाड़ा और क्रीमका फैक्ट्री फिल्लौर से बाइक चोरी किया था। आरोपितों ने रेलवे स्टेशन फगवाड़ा, बस स्टैंड फगवाड़ा, शूगर मिल पुल के निकट तथा एमआइ मोबाइल सरकारी अस्पताल के बाहर से लोगों से मोबाइल छीना था।

आरोपितों पर पहले से दर्ज हैं कई मामले

आरोपित परमजीत के खिलाफ थाना सिटी में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज है। फरमान के खिलाफ फगवाड़ा और ढिलवा में चोरी का मामला दर्ज है। मनजीत सिंह के खिलाफ भी थाना सिटी में मामला दर्ज है।

chat bot
आपका साथी