मैरिज पैलेस के बाहर कार पार्किंग को लेकर फायरिग, दो लोग घायल

फगवाड़ा-जालंधर नेशनल हाईवे की सर्विस लाइन पर स्थित एक मैरिज पैलेस में चली गोली।

JagranSun, 01 Aug 2021 10:13 PM (IST)
मैरिज पैलेस के बाहर कार पार्किंग को लेकर फायरिग, दो लोग घायल

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : फगवाड़ा-जालंधर नेशनल हाईवे की सर्विस लाइन पर स्थित एक मैरिज पैलेस में कार पार्किंग को लेकर दो पक्षों में वाद-विवाद हो गया। जिसके चलते एक पक्ष के लोगों ने फायरिग कर दी। जिसमें दो लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। घायलों की पहचान बलविदर सिंह व बलवीर सिंह के रुप में हुई है। वहीं मामले की सूचना मिलते ही एसपी सर्वजीत सिंह बाहिया पुलिस फोर्स सहित मैरिज पैलेस पहुंचे और उन्होंने तीन युवकों को पिस्टल सहित काबू किया है। पुलिस की ओर से मामले को लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

एसएसपी कपूरथला हरकमलप्रीत सिंह खख ने बताया कि पिकी कौर पुत्री जसवंत सिंह निवासी पलाही गेट फगवाड़ा एक विवाह समारोह के सिलसिले में विडसर पैलेस में मौजूद थी। इस दौरान दो पक्षों में कार पार्किंग को लेकर पार्किंग में मारपीट हुई। जब दुल्हन के परिजन पार्किंग बेसमेंट से बाहर निकले तो झगड़ा करने वाले लड़कों ने जालंधर के कुछ अन्य युवकों को बुलाया। उन्होंने सर्विस रोड पर उन पर पिस्टल और रिवाल्वर से ताबड़तोड़ फायरिग कर दी। इस वारदात में एक बलविदर सिंह को पसलियों के पास पीठ के निचले हिस्से में गोली लगने से वह घायल हो गया। जबकि युवकों द्वारा बलवीर सिंह पर तेजधार हथियार से हमला किया गया था। सिविल अस्पताल की ओर से घायलों का प्राथमिक उपचार करने के बाद जालंधर रेफर कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंचे एसएचओ सिटी सुरजीत सिंह ने तीन हमलावरों को पकड़ कर एक पिस्टल बरामद की है। जबकि एक आरोपी रिवॉल्वर लेकर फरार हो गया। उन्होंने बताया कि आगे की जांच जारी है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.