फगवाड़ा के विज पैलेस में लगी आग, लाखों का नुकसान

फगवाड़ा के गुरु हरगोबिंद नगर में स्थित विज पैलेस में सोमवार बाद दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Jan 2020 02:57 AM (IST) Updated:Tue, 28 Jan 2020 06:09 AM (IST)
फगवाड़ा के विज पैलेस में लगी आग, लाखों का नुकसान
फगवाड़ा के विज पैलेस में लगी आग, लाखों का नुकसान

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : फगवाड़ा के गुरु हरगोबिंद नगर में स्थित विज पैलेस में सोमवार बाद दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। इस आगजनी के चलते लोगों में अफरा-तफरी मच गई। वहीं इससे विज पैलेस में चाइना बाजार सेल का काम करने वाले सुभाष क्वात्रा का लाखों रुपये का नुकसान होने की सूचना मिली है।

उधर विज पैलेस में आग लगने की सूचना मिलने पर दमकल विभाग की गाड़िया मौके पर पहुंची व कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हांलाकि इस आगजनी में चाइना बाजार सेल में रखा गया घरेलू प्रयोग होने वाला सारा सामान जलकर राख हो गया। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट को माना जा रहा है।

दुकान मालिक सुभाष कवात्रा पुत्र मेहंगा राम निवासी आनंद नगर होशियारपुर रोड फगवाड़ा ने बताया कि उन्होंने काफी समय से विज पैलेस में चाइना बाजार हेतु सेल लगाई हुई थी। सुभाष ने बताया कि सोमवार की बाद दोपहर वह काउंटर पर बैठे थे कि इस दौरान अंदर से आग की लपटें दिखाई दी। जब उन्होंने अंदर की तरफ़ देखा तो आग लगी हुई थी। उन्होंने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। सुभाष ने बताया कि आग लगने के चलते उनका करीब 7-8 लाख रुपये का नुकसान हुआ है। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। वहीं आग लगने की सूचना मिलते ही क्षेत्र के पार्षद समाजसेवी अनुराग मनखंड भी मौके पर पहुंचे।

chat bot
आपका साथी