एकता पार्टी ने सरकार के खिलाफ निकाला रोष मार्च

एकता पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने पंजाब सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया।

JagranSat, 25 Sep 2021 11:50 PM (IST)
एकता पार्टी ने सरकार के खिलाफ निकाला रोष मार्च

संवाद सहयोगी, कपूरथला : एकता पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने पंजाब सरकार के खिलाफ शनिवार को रोष मार्च निकाला गया। रोष मार्च पार्टी दफ्तर मार्कफैड चौंक से पार्टी प्रधान गुरमीत लाल बिट्टू तथा पंजाब यूथ विग के प्रधान अरुण सभ्रवाल की अध्यक्षता में निकाला गया। रोष मार्च अलग-अलग बाजारों से होता हुआ रमनीक चौंक पहुंचा जहां पंजाब सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।

गुरमीत लाल बिट्टू ने कहा कि साढे़ चार साल पहले कांग्रेस सरकार ने लोगों के साथ जो वादे किए थे, उनमें से एक भी वादा कांग्रेस सरकार ने पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि पानी व सीवरेज के बिल माफ होना चाहिए। इस मौके पर सुरजीत सिंह मान, बिट्टू शिव कलोनी, दीपक, दिलबाग सिंह, महिदर सिंह, परमजीत सिंह, जोगा सिंह, कन्नू, हनी, मनी आदि उपस्थित थे।

एससी परिवारों पर हुए हमले के खिलाफ प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, सुल्तानपुर लोधी : पेंडू मजदूर यूनियन पंजाब की तरफ से गुरदासपुर के ब्लाक बटाला के गांव मसानियां में पंचायती जमीन के आरक्षित हिस्से का हक और रिहायशी प्लांट की मांग को लेकर फर्जी बोली के विरोध में धरना लगाने वाले यूनियन के सदस्यों पर जानलेवा हमले करने वालों की कड़ी निदा की गई।

पेडू मजदूर यूनियन की जिला इकाई ने कहा कि पंचायती जमीन के लिए धरना लगा कर रोष प्रदर्शन कर रहे एससी परिवारों और यूनियन के नेताओं पर जानलेवा हमला किया गया है जिसके विरोध में तलवंडी चौधरियां पुल चौंक पर शनिवार को पुतला फूंका गया। यूनियन के नेता निर्मल सिंह शेरपुर सद्धा और अमरजीत सिंह ज्वालापुर ने कहा कि प्रदेश में एससी परिवारों पर अत्याचार रुकने का नाम नहीं ले रहे। पंचायत अधिकारियों के साथ मिलकर गांव के संपन्न लोग एससी परिवारों के आरक्षित हिस्से का हक मार रहे हैं। नेताओं ने मुख्यमंत्री से हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार करने की मांग की। मौके पर हंसा सिंह मुंडी, कुलविंदर सिंह नासीरेवाल, बलवान सिंह कमालपुर, बख्शीश सिंह मोठावाल, हरबंस सिंह , शिन्दर बाजा, दौलत बाजा, बीबी कलदीप कौर बोहड़वाला, जिंदर कौर कमालपुर, प्रेम आदि उपस्थित थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.