जेल में बंद विचाराधीन कैदी से नशीला पदार्थ बरामद

कपूरथला स्थित माडर्न जेल में तलाशी अभियान चलाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 11:23 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 11:23 PM (IST)
जेल में बंद विचाराधीन कैदी से नशीला पदार्थ बरामद
जेल में बंद विचाराधीन कैदी से नशीला पदार्थ बरामद

संवाद सहयोगी, कपूरथला : माडर्न जेल में तलाशी के दौरान विचाराधीन कैदी से नशीला पदार्थ बरामद किया गया है। जेल प्रशासन की शिकायत पर थाना कोतवाली की पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

माडर्न जेल के सहायक सुपरिटेंडेंट मनजीत सिंह ने बताया कि वह 12 अक्टूबर को जेल के बैरेक की तलाशी ले रहे थे। जेल के बैरक नंबर सात के कमरा नंबर छह में बंद विचाराधीन कैदी वरिदर कुमार उर्फ निवासी सिघपुर थाना महतपुर, जालंधर की तलाशी लेने पर उससे नशीला पदार्थ बरामद किया गया।

30 बोतल शराब के साथ युवक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, कपूरथला : थाना कोतवाली की पुलिस ने 30 बोतल शराब के साथ युवक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एएसआइ जरनैल सिंह ने बताया कि पुलिस कर्मचारी गांव लखन कलां के पास मौजूद थे। प्लास्टिक का बोरा लेकर आ रहे युवक को शक के आधार पर रोका गया। पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम मुनशा सिंह निवासी गांव हमीरा बताया। प्लास्टिक के बोरे की तलाशी लेने पर 30 बोतल अवैध शराब की बरामद की गई।

हेरोइन के साथ युवक काबू

संवाद सहयोगी, सुल्तानपुर लोधी : थाना कबीरपुर की पुलिस ने हेरोइन के साथ युवक को काबू कर मामला दर्ज कर लिया है। एसआइ रणजीत सिंह ने बताया कि पुलिस कर्मचारी गांव अल्लूवाल के पास मौजूद थे। पैदल आ रहे युवक को शक के आधार पर रोका गया। पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम बहादर सिंह निवासी गांव सैचा थाना सुल्तानपुर लोधी बताया। तलाशी लेने पर उससे चार ग्राम हेरोइन बरामद की गई।

chat bot
आपका साथी