लीकेज से बर्बाद हो रहा पेयजल, पार्क बना छप्पड़

माडल टाउन में लोगों को आ रही पानी की किल्लत को देखते हुए विधायक ने पंप लगाया है

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 10:27 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 10:31 PM (IST)
लीकेज से बर्बाद हो रहा पेयजल, पार्क बना छप्पड़
लीकेज से बर्बाद हो रहा पेयजल, पार्क बना छप्पड़

संवाद सहयोगी, कपूरथला : माडल टाउन में लोगों को आ रही पानी की किल्लत को देखते हुए विधायक राणा गुरजीत सिंह के प्रयासों पर 13 लाख रुपए की लागत से नगर-निगम चुनावों से पहले 650 फूट के बोर करवा कर लोगों की मुश्किलों का हल करके पंप लगाया गया था। जिसके लिए स्थानीय लोगो को एक हरे भरे पार्क जिसमे कभी बच्चे झूला झूलते थे, और खेलते थे। लेकिन वहां पर पानी की सप्लाई के लिएपंप लगा दिया गया, ताकि लोगों को पानी की मुश्किलों से निजात मिल सके। लेकिन कुछ समय पश्चात ही पंप की लीकेज शुरू हो गई। जिसकी शिकायत कई बार नगर-निगम के उच्च अधिकारियों को दी गई। लेकिन इसके बावजूद भी लीकेज की ओर किसी भी अधिकारी व कर्मचारी ने ध्यान नहीं दिया। बरसाती दिनों में यह पार्क छप्पड़ का रुप धारण कर गया है और मच्छर व मक्खियां भी अधिक हैं, जिससे लोगों को डेंगू व मलेरियां जैसी जानलेवा बीमारी का खतरा सिर पर मंडरा रहा है।

स्थानीय लोगों ने विधायक राणा गुरजीत सिंह व नगर-निगम की मेयर कुलवंत कौर से मांग की गई है कि जल्द से जल्द पानी की लीकेज को ठीक कर पार्क को नया रूप दिया जाए, ताकि बच्चे वहां पर खेल सकें।

इस संबंध में नगर-निगम के ईओ आदर्श कुमार शर्मा ने कहा कि यह मामला मेरे ध्यान में आ गया है और इस समस्या का समाधान कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी