'मै जनु तेरा' बच्चों के धार्मिक कार्यक्रम पर की चर्चा

छोटे बच्चों को गुरबाणी के साथ जोड़ने के लिए धार्मिक प्रोग्राम मै जनु तेरा जल्द ही टीवी पर प्रसारित होने जा रहा है। ये कार्यक्रम भाग फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बन रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 05:38 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 05:38 PM (IST)
'मै जनु तेरा' बच्चों के धार्मिक कार्यक्रम पर की चर्चा
'मै जनु तेरा' बच्चों के धार्मिक कार्यक्रम पर की चर्चा

संवाद सूत्र, फगवाड़ा : छोटे बच्चों को गुरबाणी के साथ जोड़ने के लिए धार्मिक प्रोग्राम 'मै जनु तेरा' जल्द ही टीवी पर प्रसारित होने जा रहा है। ये कार्यक्रम 'भाग' फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बन रहा है। टीवी पर प्रसारित होने वाले 'मै जनु तेरा' कार्यक्रम में छोटे बच्चे शब्द कीर्तन करेंगे।

कार्यक्रम को लेकर 'भाग' फिल्म प्रोड्क्शन के निर्माता निर्देशक सीटू बाई की ओर से श्री गुरु रविदास साधू संप्रदाय सोसायटी पंजाब के प्रधान संत कुलवंत राम भरोमजारा के साथ विस्तार से चर्चा की गई।

संत कुलवंत राम भरोमजारा ने कहा कि बच्चों को धार्मिक कार्यक्रम के माध्यम से गुरुबाणी के साथ जोड़ने का प्रयास सराहनीय है। बच्चे जहां पढ़ाई के साथ अच्छे विचारों को ग्रहण करेंगे, वहीं शब्द कीर्तन कर समाजिक बुराइयों से दूर रहेंगें। उन्होंने कहा कि बच्चे अच्छी शिक्षा हासिल करके देश व समाज के उत्थान के लिए काम करेंगे। संत कुलवंत भरोमजारा ने कार्यक्रम में पूर्णरूप से सहयोग देने का आश्वासन दिया। इस मौके पर सह निर्माता परमबीर राजू, राकेश कुमार गोल्डी, नरेश, सोनी पेंटर, राज कैंथ व प्रदीप उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी