खस्ताहाल सड़क से गुजरना हुआ मुश्किल

फगवाड़ा के मोहल्ला सुखचैन साहिब की सड़क टूटी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Dec 2020 06:08 PM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2020 06:08 PM (IST)
खस्ताहाल सड़क से गुजरना हुआ मुश्किल
खस्ताहाल सड़क से गुजरना हुआ मुश्किल

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : नगर निगम के अंतर्गत पड़ते मोहल्ला सुखचैन साहिब के लोग क्षेत्र में सालों से पक्की सड़कों के इंतजार में है। सड़क टटी होने कारण मोहल्ला निवासियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। मोहल्ला सुखचैन नगर के लोगों ने बताया कि कई बार निगम के अधिकारियों को सड़क निर्माण करवाने के लिए लिखित तौर पर पत्र दिया गया है लेकिन अभी तक सड़क का निर्माण नहीं करवाया गया है।

मोहल्ला सुखचैन साहिब के रहने वाले कर्मबीर, लवीश, गुरकृपाल, सुखदेव, वीना, संतोष व लाजो ने बताया कि गत छह सालों से मोहल्ला सुखचैन साहिब की सड़क टूटी है। प्रशासन की ओर से सड़क का निर्माण नहीं करवाया जा रहा है। सड़क टूटी होने के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं। लोगों का कहना है कि निगम की ओर से क्षेत्र की कुछ सड़कों को पक्का बना दिया गया है, लेकिन अधिकतर सड़कों का निर्माण नहीं करवाया गया। बारिश के मौसम में सड़क पर पड़ी मिट्टी कीचड़ का रूप धारण कर लेती है जिसके कारण पैदल चलने वाले राहगीरों सहित वाहन चालक को सड़क से गुजरने में परेशानी होती है। लोगों ने कहा कि मोहल्ले में पानी की निकासी की भी समस्या है। इस संबंध में कई बार निगम के अधिकारियों को लिखित पत्र देकर सड़क का निर्माण करवाने के लिए कहा गया है लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई है। लोगों ने निगम प्रशासन से माग की है कि क्षेत्र की कच्ची सड़कों का जल्द से जल्द निर्माण करवाया और लोगों को समस्या से निजात दिलाई जाए।

जल्द करवाया जाएगा सड़क का निर्माण : एसडीओ

निगम के एसडीओ पंकज कुमार हंस ने कहा कि मामले उनके ध्यान में आ गया है, वह जल्द ही एक टीम भेजकर उक्त सड़क का जायजा लेंगे। जल्द ही सड़क का निर्माण करवाकर लोगों की समस्या का समाधान किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी