वार्ड-45 में एक साल में करवाए तकरीबन तीन करोड़ के विकास के काम : गुरदीप दीपा

सीनियर कांग्रेस नेता गुरदीप सिंह दीपा व वार्ड नंबर 45 की पूर्व पार्षद कुलजीत कौर अपने वार्ड के अंतर्गत पड़ते सभी क्षेत्रों के विकास के लिए गंभीर हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 08:44 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 08:44 PM (IST)
वार्ड-45 में एक साल में करवाए तकरीबन तीन करोड़ के विकास के काम : गुरदीप दीपा
वार्ड-45 में एक साल में करवाए तकरीबन तीन करोड़ के विकास के काम : गुरदीप दीपा

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : सीनियर कांग्रेस नेता गुरदीप सिंह दीपा व वार्ड नंबर 45 की पूर्व पार्षद कुलजीत कौर अपने वार्ड के अंतर्गत पड़ते सभी क्षेत्रों के विकास के लिए जी-जान से लगे हुए हैं। अब तक एक साल में करीबन तीन करोड़ की लागत से विकास के काम करवा चुके हैं। गुरदीप दीपा व कुलजीत कौर ने बताया कि उन्होंने वार्ड नंबर 45 के लोगों से किया गया हर वादा पूरा किया जा रहा है।

गुरदीप दीपा व कुलजीत कौर ने विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल का उनके वार्ड नंबर 45 में करोड़ों की लागत से विकास के काम करवाकर लोगों को राहत देने के लिए आभार जताया। उन्होंने कहा कि धालीवाल के फगवाड़ा हलके से विधायक बनने के बाद बीते एक साल में उनके वार्ड नंबर 45 में अब तक दो करोड़ 65 लाख की लागत से विकास के काम करवाए गए हैं। इनमें से एक करोड़ रुपये वाटर सप्लाई व सीवरेज सुविधा पर जबकि एक करोड़ 65 लाख रुपये वार्ड के अलग अलग क्षेत्रों में सड़क निर्माण के कार्यो पर खर्च किए गए है। उन्होंने कहा कि वार्ड वासी उनके लिए सर्वोपरि है और वार्ड वासियों की विकास से जुड़ी हर समस्या को दूर किया जा रहा है। गुरदीप दीपा व कुलजीत कौर ने कहा कि आने वाले समय में वार्ड नंबर 45 का हर क्षेत्र एलईडी लाईटों से जगमगाएगा। इसके लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि वार्ड वासियों के लिए उनके घर के दरवाजे 24 घंटे खुले हैं। वह जब चाहे अपनी किसी भी समस्या को लेकर उनसे मिल सकते है व हर समस्या का तत्काल समाधान करवाया जाएगा। गुरदीप दीपा व कुलजीत कौर ने बताया कि शुक्रवार को विधायक धालीवाल की ओर से उनके वार्ड में सड़कों का निर्माण कार्य शुरू करवाया गया है।

chat bot
आपका साथी