अतिक्रमण के खिलाफ नगर निगम सख्त, दुकानदारों का सड़क पर रखा सामान हटवाया, दी चेतावनी

विरासती शहर के बाजारों में अतिक्रमण की समस्या से परेशान राहगीरों व वाहन चालकों को राहत मिली है। नगर निगम ने सोमवार को शहर के अलग-अलग बाजारों में अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई करते हुए सड़क पर कब्जा कर सामान रखने वाले दुकानदारों को चेतावनी दी।

By Edited By: Publish:Mon, 02 Nov 2020 10:26 PM (IST) Updated:Tue, 03 Nov 2020 12:41 PM (IST)
अतिक्रमण के खिलाफ नगर निगम सख्त, दुकानदारों का सड़क पर रखा सामान हटवाया, दी चेतावनी
दैनिक जागरण में प्रकाशित खबर के बाद जागा प्रशासन। (जागरण)

कपूरथला, जेएनएन। विरासती शहर के बाजारों में अतिक्रमण की समस्या से परेशान राहगीरों व वाहन चालकों को राहत मिली है। नगर निगम ने सोमवार को शहर के अलग-अलग बाजारों में अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई करते हुए सड़क पर कब्जा कर सामान रखने वाले दुकानदारों को चेतावनी दी तथा सामान को दुकान में रखवाया। रविवार को दैनिक जागरण ने अतिक्रमण के खिलाफ खबर प्रकाशित कर नगर निगम को लोगों को पेश आ रही समस्या के बारे में आगाह किया था।

दैनिक जागरण में खबर प्रकाशित होने के बाद सोमवार को नगर निगम के ईओ आदर्श कुमार शर्मा के निर्देश निगम के अधिकारियों ने अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया। नगर निगम के अधिकारी न¨रदर बंटी, पुनीत धवन, विक्रम, गुरदीप ¨सह कर्मचारियों को साथ लेकर सोमवार को कपूरथला के सदर बाजार और शहीद भगत सिह चौक में पहुंचे तथा सड़क के किनारे सामान रखने वाले दुकानदारों को चेतावनी देते हुए समान को दुकानों के अंदर रखवा दिया।

उन्होंने दुकानदारों से कहा कि वह शहर को अतिक्रमण मुक्त बनाने में नगर निगम का सहयोग करें। यदि दुकान से बाहर सामान रखा गया तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी तथा सामान जब्त कर लिया जाएगा। दुकानदारों ने नगर निगम को सहयोग करने का भरोसा दिया।

अतिक्रमण करने वालों पर होगी कार्रवाई : ईओ

नगर निगम के ईओ आदर्श कुमार शर्मा का कहना है कि दुकानदारों को चेतावनी देकर सड़क पर रखा सामान दुकानों के अंदर रखने के लिए कहा गया है। चेतावनी के बावजूद अगर सड़क पर सामान रखा गया तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। दुकानदारों से जुर्माना वसूला जाएगा। उन्होंने दुकानदारों से नगर निगम का सहयोग करने की अपील की।

chat bot
आपका साथी