विश्वकर्मा चेरीटेबल अस्पताल में बच्चों व स्किन की बीमारियों का होगा इलाज

विश्वकर्मा चेरीटेबल अस्पताल ट्रस्ट फगवाड़ा में बेहतर उपचार की सेवा मिलेगी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 11:36 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 11:36 PM (IST)
विश्वकर्मा चेरीटेबल अस्पताल में बच्चों व स्किन की बीमारियों का होगा इलाज
विश्वकर्मा चेरीटेबल अस्पताल में बच्चों व स्किन की बीमारियों का होगा इलाज

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : विश्वकर्मा चेरीटेबल अस्पताल ट्रस्ट फगवाड़ा में बच्चों की बीमारियों और चमड़ी के रोगों बीमारियों का उपचार करने लिए नए विभाग का बुधवार को प्रधान बलवंत राय धीमान और समूह सदस्यों की ओर से उदघाटन किया गया। बच्चें की बीमारियों का उपचार डा. एन कुमार द्वारा किया जाएगा और और चमड़ी के रोगों का उपचार डा. कीमती लाल आनंद डीडीवीडी द्वारा किया जाएगा।

बलवंत राय धीमान ने बताया कि अब अभिभावकों को अपने बच्चों के उपचार और चमड़ी के रोगों को उपचार के लिए शहर से बाहर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। उन्होंने कहा कि अब फगवाड़ा व आस पास के गांव में रहने वाले लोग अस्पताल में इन डाक्टरों से चेकअप करवा सकते हैं। बलवंत राय धीमान ने कहा कि कोविड-19 की महामारी पूरे विश्व में फैली हुई है, इसलिए हम सभी का फर्ज है कि सेहत विभाग की ओर से जारी हिदायतों का पालन करे। नियमित रूप से फेस मास्क पहने और शारीरिक दूरी का ध्यान रखते हुए अपने हाथो को बार-बार सेनिटाइज करें। इस मौके पर सीनियर वाईस प्रधान सुरिदर पाल धीमान, रमेश धीमान, जसपाल सिंह, अशोक धीमान, धीरज धीमान सहित सभा के सभी सदस्य उपस्थित थे।

कोरोना टेस्ट के लिए दुकानदारों के लिए सैंपल

संवाद सहयोगी, कपूरथला : कोरोना वायरस से लोगों को बचाने व समय पर मरीजों की पहचान करने के लिए सेहत विभाग की ओर से सैंपल लेने की प्रक्रिया में तेजी लाई गई है। सिवल सर्जन डा. परमिदर कौर ने बताया कि सेहत विभाग के कर्मचारी फील्ड में जाकर कोरोना टेस्ट के लिए लोगों के सैंपल ले रहे हैं। शहर के साथ-साथ ब्लाकों में भी सैंपलिग की जा रही है। सीएचसी फत्तूढींगा में सीनियर मेडिकल अफसर डा. राजीव पराशर के निर्देशों के तहत दुकानदारों व अन्य लोगों के सैंपल लिए गए। डा. राजीव पराशर ने लोगों से मास्क पहनने तथा हाथों को बार-बार सैनिटाइज करने की अपील की।

chat bot
आपका साथी